Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

23वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर बजा पठान का डंका, शाहरुख खान की फिल्म 1000 करोड़ कल्ब...

23वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर बजा पठान का डंका, शाहरुख खान की फिल्म 1000 करोड़ कल्ब...

<-- ADVERTISEMENT -->




Pathaan Box Office Collection Day 23
Pathaan Box Office Collection Day 23: बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' ने अपनी पकड़ मजबूत बना रखी है। रिलीज के 23वें दिन भी फिल्म का क्रेज लोगों में कम नहीं हुआ है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ने 23वें दिन भी शानदार कलेक्शन किया। बॉलीवुड बादशाह का चार सालों बाद इतनी ग्रैंड कमबैक होगा यह तो खुद 'शाह रुख खान' (Shah Rukh Khan) ने भी नहीं सोचा होगा। फिल्म पठान हर दिन नए रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करा रही है। हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी 'पठान’ (Pathaan) ने 500 करोड़ का मैजिकल आंकड़ा भी बढ़ी ही आसानी से पार कर लिया है। बॉक्स ऑफिस पर तूफान बन चुकी शाहरुख खान की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 57 करोड़ रुपये की कमाई की थी। तभी से पठान बॉक्स ऑफिस पर अपनी कुंडली जमाए हुए बैठी है। पठान ने रिलीज के 22वें दिन 3.40 करोड़ रुपयों की कमाई की थी। जिससे फिल्म का कुल कलेक्शन 505.85 करोड़ रुपये हो चुका है। जानिए 23वें दिन पठान ने कमाई के कितने झंड़े गाड़े हैं।


निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की स्पाई एक्शन थ्रिलर ‘पठान’ ने दंगल, केजीएफ चैप्टर 2, द कश्मीर फाइल्स फिल्मों के कलेक्शन का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही फिल्म ने नया रिकॉर्ड कायम करते हुए 23वें दिन 500 करोड़ का मैजिकल आंकड़ा 511 करोड़ के आसपास रहा। इतना ही नहीं वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म जल्द ही 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

500 करोड़ रुपये के आंकड़े को बड़ी ही आसानी से पार कर लिया। फिल्म पठान 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई थी। फिल्म के हिंदी वर्जन ने अबतक 484.85 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई की है जबकि तमिल और तेलुगू में फिल्म ने 17.60 करोड़ रुपये कमा चुकी है। इस तरह फिल्म ने अभी तक 511 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इस तरह वह इस आंकड़े को छूने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: