Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक्स-गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने दी शादी की शुभकामनाएं, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक्स-गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने दी शादी की शुभकामनाएं, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




Sidharth Replied To Alia Status

Sidharth Replied To Alia Status: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी ने सबका ध्यान खींचा है। आखिरकार इन दोनों ने 7 फरवरी को शादी कर ली। सिद्धार्थ-कियारा की जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 5 को मेहंदी, 6 फरवरी को हल्दी और संगीत की रस्म और 7 फरवरी को शाही शादी हुई। अब हर तरफ बधाईयों की बौछार हो रही है। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद सभी सेलेब्रिटीज ने बधाइयों की झड़ी लगा दी है। इस बीच, सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने भी दोनों को शादी की बधाई दी। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उन्हें रिएक्ट किया है।

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी बधाई

दरअसल, आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए खास कैप्शन लिखा था। आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिद्धार्थ और कियारा की शादी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, "आप दोनों को बधाई..!

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया रिप्लाई

अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उस स्टोरी को रीपोस्ट कर उन्हें जवाब दिया है। सिद्धार्थ ने आलिया की कहानी को रीपोस्ट करते हुए लिखा, 'थैंक यू आलिया...'। अब सिद्धार्थ की ये इंस्टा स्टोरी चर्चा में आ गई है। ब्रेकअप के बाद भी दोनों की करीबी दोस्ती देखकर उनके फैंस खुश हैं।

alia_status.jpg


इस फिल्म के बाद दोनों ने किया था एक-दूसरे को डेट


बता दें, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में साथ काम किया। ये दोनों की पहली फिल्म थी। इस फिल्म में आलिया और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म के बाद दोनों ने एक दूसरे को कुछ सालों तक डेट किया था। लेकिन किसी वजह से उन्हें अलग होना पड़ा


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: