Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऐसा क्या हुआ जो रणबीर को बीच इवेंट में आई बेटी राहा और आलिया की याद? इमोशनल हो गए वहां खड़े सभी लोग

ऐसा क्या हुआ जो रणबीर को बीच इवेंट में आई बेटी राहा और आलिया की याद? इमोशनल हो गए वहां खड़े सभी लोग

<-- ADVERTISEMENT -->




बॅालीवुड एक्टर रणबीर कपूर ( ranbir kapoor )

बॅालीवुड एक्टर रणबीर कपूर ( ranbir kapoor ) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म, 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं। इसमें एक्टर के साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) लीड रोल में नजर आएंगी। होली पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर स्टार्स काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही एक प्रमोशन की इवेंट में रणबीर ने अपने बीवी आलिया भट्ट ( alia bhatt ) और बेटी राहा कपूर ( raha kapoor ) को याद किया। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। रणबीर को राहा और आलिया की याद सता रही थी। आइए जानते हैं पूरा किस्सा।

रणबीर को आई आलिया और राहा की याद

14 फरवरी यानी वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) के दिन रणबीर कपूर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के एक प्रमोशनल इवेंट में थे। इस कारण वह दिल्ली आए हुए थे। वैलेंटाइन्स डे पर अपने फैंस के साथ रहकर उन्हें बहुत खुशी हो रही थी लेकिन बीच इवेंट में एक्टर बोल उठे कि 14 फरवरी के दिन उन्हें अपनी पत्नी आलिया और बेटी राहा की याद आ रही है। वीडियो में पहले तो एक्टर ने अपनी पत्नी आलिया और बेटी राहा को वैलेंटाइन्स डे विश किया है। इसके बाद रणबीर ने मेन्शन किया कि ये राहा कपूर का पहला वैलेंटाइन्स डे (Raha Kapoor First Valentine's Day) है और ऐसे में उन्हें राहा की याद आ रही है और वो चाहते हैं कि वो वापस उनके पास जल्द जा सकें। इसके बाद रणबीर ने राहा और आलिया के लिए बोला,'आइ लव यू गर्ल्स!' (I love you girls!) जिसे सुनकर फैंस काफी इमोशनल हो गए और जोर-जोर से हूटिंग करने लगे।

aliabhattranbirkapoordaughterrahasepcialquiltgift_1670040237608_1670040237832_1670040237832.jpg

रणबीर का वर्कफ्रंट
गौरतलब है कि आखिरी बार रणबीर मशहूर निर्देशक अयान मुखर्जी ( ayan mukherji ) की फिल्म 'ब्रह्मास्र्' ( brahmastra )में नजर आए थे। इस फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट लीड किरदार में थी। मूवी में अमिताभ बच्चन और डिंपल कपाड़िया ने भी अहम किरदार अदा किया था। यह मूवी बॅालीवुड की ब्लॅाक बस्टर हिट हुई। अब देखना होगा की 'तू झूठी मैं मक्कार' थिएटरों में कैसी साबित होती है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: