Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अवार्ड शो में Malaika Arora ने साड़ी में बिखेरा हॉटनेस का जलवा, देख मदहोश हुए कैमरामैन

अवार्ड शो में Malaika Arora ने साड़ी में बिखेरा हॉटनेस का जलवा, देख मदहोश हुए कैमरामैन.

<-- ADVERTISEMENT -->




अवार्ड शो में Malaika Arora ने साड़ी में बिखेरा हॉटनेस का जलवा, देख मदहोश हुए कैमरामैन

Malaika Arora flaunts her hotness in a saree at the award show

Malaika Arora flaunts her hotness in a saree at the award show

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बहुत सारे नाम आपको देखने को मिल जाएंगे जिसने बॉलीवुड में अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर नाम कमाया है और इसमें सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल होते रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का नाम भी शामिल है। मलाइका अरोड़ा तो अक्सर ही अपने हॉट और जबरदस्त फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। 

रोज ही इनकी चर्चाएं Social Media पर देखने को मिल ही जाती हैं और आज भी इनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा हो रही है क्योंकि इन्होंने एक बार फिर अपनी खूबसूरती से सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा दी है। दरअसल बाबा साहेब फालके अवॉर्ड हाल ही में हुआ है जिसमें मलाइका अरोड़ा इंडियन साड़ी में हॉट नजर आई लेकिन उनकी बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी और उनका वीडियो वायरल हो गया।

अवार्ड शो में मलाइका का दिखा हॉट लुक

वायरल वीडियो में मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती और हॉटनेस के आप दीवाने हो जाएंगे। दरअसल बाबा साहेब फालके अवॉर्ड में ढेरों एक्ट्रेस और एक्टर पहुंचे और सभी ने काफी शानदार ड्रेसअप किया हुआ था लेकिन जैसे ही मलाइका अरोड़ा वहां अपने इंडियन लुक में पहुंची तो कैमरामैन से लेकर सभी लोगों की आंखें केवल और केवल मलाइका अरोड़ा की तरफ हो गई।

दरअसल मलाइका अरोड़ा सफेद कलर की साड़ी में काफी बोल्ड लुक के साथ अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से कहर ढा रही थी। उन्होंने जब रैंप वॉक किया तो लोग देखते ही रह गए और मलाइका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया।

देखें हॉट वीडियो

मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बात करें इस वीडियो की तो उसे यूट्यूब पर @filmy fame नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है और बॉलीवुड के प्रशंसक या फिर मलाइका के प्रशंसक तो मलाइका के लिए हॉट रूट को अक्सर ही देखते हैं और इनकी हॉटनेस के वीडियोस तो अक्सर ही वायरल होते रहते हैं लेकिन इंडियन लुक में खूबसूरती देख इनके फैन भी हैरान हो गए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Malaika Arora

Post A Comment:

0 comments: