Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भारत की तमाम हस्तियों को Uorfi Javed ने छोड़ा पीछे, Paris Fashion Week की ड्रेस पहनने वाली पहली सेलेब्रिटी बनीं

भारत की तमाम हस्तियों को Uorfi Javed ने छोड़ा पीछे, Paris Fashion Week की ड्रेस पहनने वाली पहली सेलेब्रिटी बनीं

<-- ADVERTISEMENT -->




भारत की तमाम हस्तियों को Uorfi Javed ने छोड़ा पीछे, Paris Fashion Week

टीवी इंडस्ट्री में असफल होने के बाद फैशन इंडस्ट्री में हाथ आजमाने वाली उर्फी जावेद आज एक सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। सालो संघर्ष करने के बाद आखिरकार अभिनेत्री ने वो मुकाम हासिल कर ही लिया है, जिसके वो सपने देखती थीं। अनोखे कपड़ों को लेकर ट्रोल होने वाली उर्फी आज अपने इसी फैशन की वजह से ग्लैमर वर्ल्ड में उभरता हुआ नाम बनती जा रही हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने भारत के टॉप फैशन डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला और डर्टी मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था। अब उर्फी ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। अभिनेत्री की ये उपलब्धि क्या है? चलिए आपको बताते हैं-

उर्फी जावेद ने पहनी पेरिस फैशन वीक की ड्रेस
हाल ही में, जुहू में एक इवेंट में उर्फी जावेद को स्पॉट किया गया था। इस दौरान अभिनेत्री ब्लू कलर का ओवल शेप टॉप पहने नजर आई, जिसे उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स के साथ पेयर किया था। उर्फी ने जो टॉप पहना था, उसे मशहूर फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा द्वारा डिज़ाइन किया गया है। इस टॉप को पेरिस फैशन वीक में प्रदर्शित किया गया था। उर्फी जावेद पेरिस फैशन वीक की ड्रेस पहनने वाली पहली भारतीय सेलेब्रिटी बन गयी हैं। इस मामले में उन्होंने भारत की तमाम जानी-मानी हस्तियों को पीछे छोड़ दिया है।


इन बड़े ब्रांड के साथ काम कर चुकी हैं उर्फी
भारत की छोटी से लेकर बड़ी सभी हस्तियां फैशन इंडस्ट्री के बड़े ब्रांड के साथ काम करने के सपने देखते हैं। इन्हीं सपनों को उर्फी हकीकत में जी रही है। हाल ही में, अभिनेत्री ने डर्टी मैगज़ीन के लिए फोटोशूट कराया था। इस फोटोशूट की तस्वीरें अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी। इन तस्वीरों में उर्फी काफी हॉट लग रही थी। डर्टी मैगज़ीन से पहले अभिनेत्री ने अबू जानी-संदीप खोसला की डिज़ाइन की हुई साड़ी में फोटोशूट कराया था, जो काफी दिनों तक चर्चा में भी रहा था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: