Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 16 Finale Week: शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और आर्चना गौतम ने देखी अपनी जर्नी वीडियो, देखकर भावुक हुए तीनों प्रतियोगी


<-- ADVERTISEMENT -->




bigg-boss-16-priyanka-shalin-archana-make-it-to-finale-week-with-nimrit

बिग बॉस 16 अपने बहुप्रतीक्षित फिनाले से सिर्फ एक दिन दूर है। फिनाले एपिसोड में टॉप 5 प्रतियोगी ट्रॉफी लेने के लिए आपस में भिड़ेंगे। 9 फरवरी के एपिसोड में प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट को बिग बॉस ने फेयरवेल वीडियो में उनकी पूरी जर्नी को दिखाया। दोनों ने बिग बॉस 16 के अपने सफर को एक बार फिर से पर्दे पर जिया। 10 फरवरी के एपिसोड में, अर्चना, शिव ठाकरे और एमसी स्टेन के फेयरवेल वीडियो को दिखाने की बारी थी। शिव अपने शालीन अंदाज में बाहर आये और उन्होंने अपनी जर्नी वीडियो देखा। बिग बॉस ने भी तीनों की अपने अपने अंदाज में तारीफ की। तीनो अपनी जर्नी देखकर काफी ज्यादा भावुक भी होते दिखे।

बीबी 16 के 10 फरवरी के एपिसोड की हाइलाइट्स:
1. बिग बॉस 16 का 10 फरवरी का एपिसोड बिग बॉस के साथ शुरू हुआ, जिसमें बाकी प्रतियोगियों को एक-एक करके घर में उनकी अब तक की यात्रा की वीडियो रील दिखाने के लिए बुलाया गया। ये वीडियो बीबी 16 हाउस के अंदर 133 दिनों की यात्रा के खट्टे-मीठे पलों से सजी हैं।

2. सबसे पहले प्रवेश करने वाला है शिव थे। शिव बूथ में प्रवेश करते है जहां उन्हें उनकी रील दिखाई जाती है। प्रशंसक मराठी में उनका नाम पुकारते हैं और बीबी उन्हें पूर्व बीबी मराठी विजेता के रूप में पेश करते है। बीबी का यह भी कहना है कि वह एकमात्र खिलाड़ी हैं जो 3 बिग बॉस के लिए फाइनलिस्ट हैं।

3. अगले एमसी स्टेन को मंच पर बुलाया जाता है। घर के अंदर उनकी यात्रा देखकर एमसी भावुक हो जाते है। जैसे ही वह मंच पर आते हैं, प्रशंसक उनका गाना गाते हैं। एमसी घर के अंदर अपने बंधनों को फिर से जीवंत करने में सक्षम है जिससे वह उत्साहित और अश्रुपूरित हो जाते है।

4. अंत में, अर्चना गौतम आती हैं और उनका नाम लेने वाले दर्शकों को देखकर दंग रह जाती हैं। उन्हें जर्नी रील भी दिखाई जाती है और बिग बॉस उससे पूछते हैं कि क्या वह फिनाले के लिए उत्साहित है।

5. एपिसोड का अंत रोहित शेट्टी के मंच पर प्रवेश करने के साथ होता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: