Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Akanksha Ranjan ने B’day पार्टी में पहना ब्लैक ब्रा ड्रेस, देख लोगों के छूटे पसीने- वीडियो वायरल

Akanksha Ranjan ने B’day पार्टी में पहना ब्लैक ब्रा ड्रेस, देख लोगों के छूटे पसीने- वीडियो वायरल. Akanksha Ranjan wore a black bra dress

<-- ADVERTISEMENT -->




Akanksha Ranjan ने B’day पार्टी में पहना ब्लैक ब्रा ड्रेस, देख लोगों के छूटे पसीने- वीडियो वायरल

Akanksha Ranjan wore a black bra dress at the B'day party

Akanksha Ranjan wore a black bra dress

सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफार्म में जहां पर सभी जुड़े रहते है फिर वह बड़े बड़े स्टार हो बॉलीवुड के टीवी के स्टार सब भी अपनी फैंस से जुड़े रहने के लिए इस माध्यम का पूरा प्रयोग करते रहते है। कुछ अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए तो कुछ अपने आने वाले प्लान की प्रोग्रामिंग और फैंस को अपने काम की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर जुड़ जाते है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली आकांक्षा रंजन मॉडल होने के साथ ही एक्ट्रेस है। जिन्होंने गिल्टी जैसी फिल्म में किरदार निभाया है तो टीवी सीरियल में भी काम करके लोगों का दिल जीता है। आकांक्षा रंजन ने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है, जिनके गाने और डांस लोगों को खूब पसंद आए।

आकांक्षा रंजन ने हॉटनेस से ढाया कहर

आकांक्षा रंजन वह बेहतरीन एक्ट्रेस है जो अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। बेहद ही हॉट अभिनेत्री के फैशन सेंस ऐसे कमाल के होते है, जिन पर नजर आपकी अगर एक बार पड़ती है तो आप उसे बार-बार देखने की कोशिश करेंगे। अपने हॉटनेस और फैशन सेंस की वजह से वह सोशल मीडिया पर भी छाई हुई है।

इनको पैपराजी ने स्पॉट किया, जिस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहन रखा था, जो इतना ज्यादा ट्रांसपेरेंट था कि उनके ब्लैक ब्रा साफ नजर आ रहे थे। आप देख सकते है पैपराजी जब उन्हें स्पॉट करते है उस दौरान वह खड़े होकर पोज भी देती है। अपने हॉट पोज से अपने चाहने वाले को दिलों को तो धड़का दिया है।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह ट्रांसपेरेंट आउटफिट का वीडियो धूम मचा रहा है। जिसकी लोग खूब चर्चा कर रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल @filmy fame पर देखा गया है। जिसे लोग खूब देख रहे है और पसंद करने के साथ ही आकांक्षा रंजन के आउटफिट की तारीफ कर रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Gossips

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: