Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लाल रंग का जोड़ा, लाल सिंदूर और गले में गोल्डन मंगलसूत्र! सिद्धार्थ का हाथ थाम कर ससुराल पहुंची कियारा

लाल रंग का जोड़ा, लाल सिंदूर और गले में गोल्डन मंगलसूत्र! सिद्धार्थ का हाथ थाम कर ससुराल पहुंची कियारा

<-- ADVERTISEMENT -->




लाल रंग का जोड़ा, लाल सिंदूर और गले में गोल्डन मंगलसूत्र

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बाद कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​दिल्ली के लिए रवाना हुए, जहां परिवार ने नवविवाहितों का स्वागत किया। यह जोड़ी 7 फरवरी को करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे। शादी के बाद अपनी ससुराल आते वक्त कियारा को दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया। साथ में सिद्धार्थ भी थे। दोनों एयरपोर्ट पर रेड आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। कियारा ने जहां लाल सलवार सूट पहना था, वहीं सिद्धार्थ ने लाल कुर्ता और सफेद पायजामा पहना था।

जैसा की कियारा अपने सिंपल और स्मार्ट लुक के लिए जानी जाती हैं। यहां भी उन्होंने कुछ वैसा ही कैरी किया। जहां शादी के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए सेलेब्स कियारा ने लाल सलवार सूट सेट पहनना चुना। उन्होंने जो लाल कुर्ता पहना था, उसमें वी नेकलाइन थी जिसे उसने मैचिंग पैंट और एक शीयर दुपट्टे के साथ पेयर किया था। दुपट्टे को बॉर्डर में एक पतली सोने की ज़री से सजाया गया था, पैंट को भी उसी जरी के साथ सुंदर लुक दिया गया। उन्होंने सिर्फ एक खूबसूरत मंगलसूत्र और स्टोन स्टडेड ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को सिंपल रखा। कियारा ने गोल्डन हील्स से अपने लुक को पूरा किया।

सिद्धार्थ ने लाल कुर्ता और सफेद पायजामा पहना हुआ था। उन्होंने फ्लोरल प्रिंट शॉल से अपने लुक को पूरा किया। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने भी 8 फरवरी को दिल्ली में मीडिया को मिठाई बांटी। नवविवाहिता 9 फरवरी, गुरुवार को दिल्ली में एक रिसेप्शन की मेजबानी करेगी, जो सिद्धार्थ का गृहनगर है।
  

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: