Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Deepika Padukone के बिना ही Hrithik Roshan ने शुरू कर दी Fighter की शूटिंग, तीसरे शेड्यूल हुआ स्टार्ट

Deepika Padukone के बिना ही Hrithik Roshan ने शुरू कर दी Fighter की शूटिंग, तीसरे शेड्यूल हुआ स्टार्ट

<-- ADVERTISEMENT -->




Deepika Padukone के बिना ही Hrithik Roshan


बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को 27 फरवरी को हवाई अड्डे पर देखा गया जब वह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म फाइटर के तीसरे शेड्यूल के लिए रवाना हो रहे थे। अभिनेता को हवाईअड्डे पर शटरबग्स ने अपनी प्रेमिका सबा आज़ाद के साथ देखा, जो उन्हें विदा करने आई थीं और उन दोनों का प्यार भरा किस वायरल हो गया जो इंटरनेट पर तूफान पैदा कर रहा है। अब हमें पता चला है कि फाइटर का यह तीसरा शेड्यूल ऋतिक रोशन और उनके धांसू एक्शन के बारे में है।

एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया, "ऋतिक रोशन हैदराबाद में कुछ हाई ऑक्टेन एक्शन सीन की शूटिंग करेंगे और सुपरस्टार उसी के लिए तैयार हैं। बहुत कम बार वह बॉडी डबल का उपयोग करेंगे। फाइटर के अपने तीसरे शेड्यूल में दीपिका उनके साथ शामिल नहीं होंगी। उन्होंने अपने शूट काफी हद तक पूरे कर लिए हैं।

दीपिका और ऋतिक पहली बार एक साथ आ रहे हैं और उनके प्रशंसक इन दोनों की हॉट केमिस्ट्री देखने के लिए उत्साहित है। फाइटर के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ आनंद ने अपनी खुशी जाहिर की थी कि अब पठान की भारी सफलता के बाद उन्होंने एक बेंचमार्क सेट कर दिया है और ऋतिक की इस फिल्म को एक तरह की फिल्म कहा है क्योंकि एक्शन दृश्य वास्तविक होंगे और केवल कुछ वीएफएक्स ब्लॉक का उपयोग किया जाएगा।
 
यह पहली एरियल एक्शन फिल्म है और भारत में पहली बार इसे देखने के लिए प्रशंसक रोमांचित हैं। ऋतिक रोशन को आखिरी बार विक्रम वेधा में देखा गया था और आलोचकों और दर्शकों से बहुत प्यार और सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी, लेकिन फाइटर अलग है और यह बॉक्स ऑफिस पर आतिशबाजी करेगी।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: