Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Nawazuddin Siddiqui की हाउस हेल्प ने मांगी माफी, अभिनेता पर लगाए सभी आरोपों को झूठा बताया

Nawazuddin Siddiqui की हाउस हेल्प ने मांगी माफी, अभिनेता पर लगाए सभी आरोपों को झूठा बताया

<-- ADVERTISEMENT -->




Nawazuddin Siddiqui की हाउस हेल्प ने मांगी माफी,

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हाउस हेल्प सपना रॉबिन मसीह ने हाल ही में दावा किया था कि वह बॉलीवुड अभिनेता की वजह से दुबई में फंसी हुई हैं। उसने आरोप लगाया कि वीजा खर्च के कारण उसे मजदूरी का भुगतान नहीं किया गया था। अब सपना ने नवाजुद्दीन पर लगाए गए उनके सभी आरोपों को 'झूठा' बताया है। एक नए वीडियो में सपना ने कहा कि जब उन्होंने पहला वीडियो शेयर किया तो वह दबाव में थीं। उसने अभिनेता से माफी मांगी है और यहां तक ​​दावा किया है कि नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी द्वारा दायर किया गया मामला झूठा है।

टाइम्स नाउ डिजिटल द्वारा प्राप्त एक वीडियो में नवाज़ुद्दीन के घरेलू सहायक ने कहा, "मैं आपका बुरा नहीं चाहती। क्योंकि आप बहुत अच्छे इंसान हैं। इसकी वजह से मैं आपसे बहुत बहुत माफ़ी चाहती हूं। जो वीडियो आपने सोशल मीडिया में देखा उसके लिए सॉरी बोलती हूं। जो मीडिया में दिखाया, जो मैडम ने किया केस में, जो भी किया वो एक झूठा केस था और मैं नहीं चाहती आप पर कोई भी एक्शन ले। आप बस घर वापस आ जाए। आई एम सो सॉरी नवाज़ सर। मैं आपसे हाथ जोर के माफ़ी माँगती हूँ।"

सपना रॉबिन मसीह कौन है?
एक वकील ने कहा कि मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, सपना रोबिन मसीह को एक अनाम संस्था ने सेल्स मैनेजर के तौर पर नियुक्त किया था। लेकिन, वह दुबई में नवाज़ुद्दीन के छोटे बच्चों की देखभाल कर रही थी, जहाँ वे स्कूल जा रहे थे। अभिनेता की पत्नी आलिया, 2021 में अपने दो बच्चों शोरा और यानी के साथ दुबई चली गई। आलिया और उनके बच्चे पिछले साल भारत वापस आ गए और यारी रोड में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: