Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'पठान 2' में नहीं होंगे जॉन अब्राहम? डायरेक्टर ने बताई दूसरे पार्ट की कहानी!

'पठान 2' में नहीं होंगे जॉन अब्राहम? डायरेक्टर ने बताई दूसरे पार्ट की कहानी!

<-- ADVERTISEMENT -->




pathaan-john-abraham

4 साल बाद बड़े पर्दे पर पठान बनकर उतरे शाहरुख खान का जादू आखिरकार चल ही गया। 25 जनवरी को दुनियाभर में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म 'पठान (Pathaan)' ने 5 दिनों के अंदर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है। सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' हर रोज नए रिपॉर्ड कायम कर रही है। फिल्म धड़ाधड़ा कमाई कर रही है। वहीं फिल्म में एक्शन सीन्स लोगों का दिल जीत रहे हैं। खबर है फिल्म की सफलता को देखते हुए अब फिल्म के दूसरे पार्ट की तैयारी की जा रही है।

अब फैंस के दिमाग में सवाल उठ रहा है कि फिल्म के दूसरे पार्ट में कौन कौन से एक्टर देखने को मिलेंगे। फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इस बारे में बात भी की है।

उन्होंने कहा है कि सीक्वल होना भी चाहिए लेकिन वो अभी इसके बारे में कुछ नहीं कह सकते पर बातचीत के दौरान उन्होंने पठान 2 में जिम के जिंदा होने के संकेत दिए हैं यानी सीक्वल में जॉन अब्राहम फिर से नजर आ सकते हैं। जबकि पठान में आखिर में उनकी डेथ दिखाई गई है।

इसपर लोग चिल्लाते हुए कहते हैं, ‘पठान 2’, जिसके बाद सिद्धार्थ आनंद बोलते हैं, 'अगर जनता चाहती है तो आ सकती है पठान 2।'

वहीं ‘पठान 2’ को लेकर शाहरुख खान ने कहा, 'पठान की सफलता के बाद मेरा परिवार काफी खुश है। अगर इस फिल्म का सीक्वल बनता है तो पूरी कोशिश करूंगा कि इससे ज्यादा मेहनत से काम करूं और हां पठान 2 में बाल और ज्यादा उगाऊंगा।'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: