Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'हेरा फेरी 3' में हुई संजय दत्त की एंट्री, फिल्म में निभाएंगे ये रोल


<-- ADVERTISEMENT -->




Sanjay Dutt in Hera Pheri 3

Sanjay Dutt in Hera Pheri 3: हेरा फेरी 3 फिल्म के बनने की घोषणा जब से हुई है तब से लगातार फिल्म सुर्ख़ियों में है। लगातार फिल्म से जुड़ी कोई न कोई जानकरी सामने आती रहती है। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म का टाइटल हेरा फेरी 3 नहीं बल्कि हेरा फेरी 4 होगा। इसके पीछे का कंफर्म कारण हालांकि किसी को नहीं पता है। वहीं, अब नई अपडेट आई है कि हेरा फेरी 3 में संजय दत्त की एंट्री हो गई है। बताया जा रहा है कि फिल्म में संजय नेगेटिव रोल में नजर आने वाले है। हालांकि इस बात की अभी आधिकारिक घोषणा होनी अभी बाकी है। फिल्म में अरशद वारसी की एंट्री की भी खबर थी। लेकिन कुछ कंफर्म नहीं हुआ। फिल्म में सर्किट तो नहीं आया लेकिन मुन्नाभाई की एंट्री हो गई।


संजय की फिल्म में एंट्री से मिलेगा कॉमेडी का डबल डोस


कहा जा रहा है कि संजय दत फिल्म में एक विलेन की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में वह विलेन के साथ-साथ एक अंधे व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे। उनका किरदार काफी विचित्र होने वाला है। उनके द्वारा हेरा फेरी सीरीज के पागलपन को बढ़ाने की उम्मीद है। फिल्म में संजू बाबा की एंट्री होने के बाद दर्शकों को कॉमेडी का डबल डोस मिलेगा। फिल्म में उनकी एंट्री के बाद अब फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।

संजय की कास्टिंग से बड़ेगी फिल्म की ब्रांड वैल्यू

खबर के मुताबिक़ संजय दत्त फिल्म 'हेरा फेरी' के तीसरे पार्ट को साइन कर चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक, "संजय दत्त कॉमेडी भूमिकाओं में शानदार हैं और निर्माताओं को लगा कि वह इस भूमिका के लिए परफ़ेक्ट साबित होंगे। इसके अलावा, उनकी कास्टिंग ब्रांड वैल्यू में इजाफा करेगी। वह हेरा फेरी यूनिवर्स के लिए एक रोमांचक एडिशन है और दर्शकों के लिए उनका राजू (अक्षय कुमार), श्याम (सुनील शेट्टी) और बाबूराव गणपतराव आप्टे (परेश रावल) के साथ भिड़ते देखना दिलचस्प होगा।"


विलेन और कॉमेडियन के किरदार में संजय को दर्शकों ने किया पसंद


आपको बता दें, संजय दत्त ने इससे पहले भी कॉमेडी फिल्म की है और उनके किरदार को दर्शकों ने पसंद किया है। उन्होंने अपनी मुन्नाभाई फ़्रैंचाइज़ी लोगों का खूब दिल भी जीता है। ऐसे में राजू, श्याम और बाबू राव के साथ संजय दत्त का किरदार दर्शकों को और भी मज़ा दे सकता है। संजय दत्त के हेरा फेरी 3 में जुड़ने से फिल्म की कॉमिक वैल्यू तो बढ़ेगी ही, इसके साथ ही उनका विलेन किरदार भी इस तिकड़ी के साथ क्या करने वाला है, इसे जानने के लिए लोग बहुत ही उत्सुक दिखाई देने लगे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: