Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिद्धार्थ-कियारा की शादी पर ये क्या बोल गईं कंगना रनौत ! एक्ट्रेस ने कहा- 'लाइमलाइट के लिए इन्होंने…'

Kiara Advani Wedding- सिद्धार्थ-कियारा की शादी पर ये क्या बोल गईं कंगना रनौत ! एक्ट्रेस ने कहा- 'लाइमलाइट के लिए इन्होंने…'

<-- ADVERTISEMENT -->




Kiara Advani Wedding

Kiara Advani Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट फेवरेट कपल एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फाइनली 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध ही गए। अब दोनों की शादी की तस्वीरें धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। तस्वीरों में दोनों बेहद सुंदर लग रहे हैं। सिद्धार्थ और कियारा ने शादी की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, "अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। हम अपने सफर में आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।" वहीं इसपर अब बॉलीवुड की धाकड़ क्वीन कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है। दरअसल बधाइयों की झड़ी के बीच फिल्मों के स्क्रीन राइटर अनिरुद्ध गुहा ने सिड-कियारा एक तस्वीर शेयर की और सवाल किया कि क्या ये डेट कर रहे थे? इस पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने रिएक्शन दिया हैं।

सबसे बड़ी बात तो यह है कि एक्ट्रेस के कलीरे में उनकी लव स्टोरी छुपी हुई थी। पूरा कलीरा चांद और तारों से सजा हुआ था। उसमें KS भी लिखा था, जिसका मतलब है कियारा और सिद्धार्थ। कियारा के इन कलीरों को मृणालिनी चंद्रा ने डिजाइन किया है। इन्होंने ही अथिया के कलीरों को डिजाइन किया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: