Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रिलीज होते ही HD प्रिंट में लीक हुई 'सेल्फी', यहां फ्री में देखें अक्षय कुमार की फिल्म

Selfiee HD Movie Leaked online: रिलीज होते ही HD प्रिंट में लीक हुई 'सेल्फी', यहां फ्री में देखें अक्षय कुमार की फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->




Selfiee HD Movie Leaked online
👉🏿 Selfiee HD Movie Leaked online: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सेल्फी’ रिलीज हो गई है। फिल्म में अक्षय कुमार सुपरस्टार विजय के रोल में हैं वहीं इमरान हाशमी पुलिस के रोल में हैं जो सुपरस्टार विजय का फैन है। ओरिजनल फिल्म को तो प्यार मिला था मगर अक्षय कुमार की इस रीमेक को दर्शकों ने नकार दिया है। फिल्म की ओपनिंग खास नहीं रही। ऐसे फिल्म से ज्दाया उम्मीदें नहीं रह गई हैं। ऐसे में इस बीच मेकर्स को एक और झटका लग गया है। खबर है कि फिल्म HD प्रिंट में ऑनलाइन लीक हो गई है।

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को ऑनलाइन लीक किया जा सकता है। तमिलरॉकर्स, फिल्मीजिला और यूटोरेंट जैसी साइट्स काफी समय से बड़े स्टार्स की फिल्में इंटरनेट पर लीक करती आ रही हैं। अब उनकी नजर अक्षय की सेल्फी पर पड़ गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म सेल्फी को तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) और फिल्मीजिला (Filmyzilla) जैसी साइट्स ने इंटरनेट पर लीक कर दिया है। फिल्म को HD प्रिंट में लीक किया गया है। फिल्म सेल्फी का एचडी प्रिंट लोग इंटरनेट से एक क्लिक पर डाउनलोड कर रहे हैं

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ 150 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है। फिल्म का रनटाइम 2 घंटे 25 मिनट है। फिल्म में अक्षय-इमरान के साथ डायना पेंटी और नुसरत भारूचा लीड रोल में हैं। फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता है।

राज मेहता इससे पहले अक्षय कुमार को लेकर हिट फिल्म 'गुड न्यूज' बना चुके हैं। ऐसे में दर्शकों को 'सेल्फी' से बड़ी उम्मीद है। फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। इस हफ्ते और कोई मूवी भी नहीं है ऐसे में सेल्फी के पास कमाई करने का मौका है। फिल्म 2 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: