Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

34वें दिन पठान का जादुई आंकड़ा, दीपिका पादुकोण-शाहरुख खान के लिए सोमवार रहा दमदार

Pathaan collection day 34: 34वें दिन पठान का जादुई आंकड़ा, दीपिका पादुकोण-शाहरुख खान के लिए सोमवार रहा दमदार

<-- ADVERTISEMENT -->




Pathaan collection day 34

Pathaan collection day 34: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के करियर के लिए फिल्म पठान मील का पत्थर साबित हो रही है। फिल्म की धुंधाधार कमाई अब आसमान छू रही है। फिल्म का कलेक्शन इतना दमदार है कि इसे तोड़ पाना अब किसी बॉलीवुड हीरो की फिल्म के बस की बात नहीं। फिर चाहे वो बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार हो, चॉक्लेटी हीरो कार्तिक आर्यन हो और या फिर बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाश्मी ही क्यों ना हो। 

पठान मूवी की लगातार सक्सेस और इसके आंकड़े शाहरुख खान की पॉपुलैरिटी को साफ बयां कर रहे हैं। चार सालों बाद किंग खान की बॉलीवुड में वापसी लगातार इतिहास रचते जा रही है। तो वही फिल्म पठान से दीपिका पादुकोण को भी काफी फायदा पहुंचा है। दीपिका पादुकोण के हाथ एक नहीं बल्कि एक साथ 4 दमदार फिल्में लगी है। जिनमें शामिल है प्रोजेक्ट के, लेडी सिंघम, फाइटर और ब्रम्हास्त्र-2।

बहरहाल, 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म पठान के बाद जितनी भी फिल्में रिलीज हुई हैं उनमें से कोई भी फिल्म बॉक्सऑफिस पर तीन दिनों से ज्यादा टिक नहीं पाई। 17 फरवरी को रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा ने पहले दिन घरेलु बॉक्सऑफिस पर 7 करोड़ की कमाई की, जबकि अक्षय कुमार-इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी का पहले दिन का कलेक्शन 2 करोड़ रुपए रहा। जबकि पठान का पहले दिन का घरेलू कलेक्शन 57 करोड़ रुपए रहा है। चलिए जानते है 34वें दिन पठान का जादुई आंकड़ा कितना दमदार रहा।

(Pathan Movie) फिल्म पठान भारत में 512 करोड़ और दुनिया भर में 1014 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है तो वहीं कमाई के मामले में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पीछे छोड़ चुकी है, जिनमें बाहुबली 2, केजीएफ 2 जैसी फिल्मों का नाम शामिल है। शाहरुख खान (SRK) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की पठान का 34 दिन यानी की 5वें सोमवार को कलेक्शन 1.05 करोड़ रुपए रहा। जोकि काबिले तारीफ है, क्योंकि इतने हफ्ते लगातार करोड़ों के आंकड़े में कमाई करना किसी हीरो के फिल्म की बस की बात नहीं। इन आंकड़ों से यह बात साफ होती है कि शाहरुख खान की फिल्म का क्रेज किसी और एक्टर की फिल्म को अब बॉक्स ऑफिस पर टिकने नहीं दे रहा है।

(Pathan Collection) पठान का भारतीय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 526.81 करोड़ रुपए (सभी भाषाओं को मिलाकर) हो गया है। वहीं दुनियाभर (pathan worldwide collection) में फिल्म की कमाई की बात करें तो 1021 करोड़ में सोमवार की कमाई जुड़ने के बाद 1022 करोड़ तक पहुंच गई है। वहीं हिंदी नेट कलेक्शन में 508.50 करोड़ की कमाई करने के बाद बाहुबली 2 के रिकॉर्ड से केवल 2.50 करोड़ दूर है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: