Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में इमोशनल हुए करण जौहर, कहा- मैं सिड से डेढ़ दशक पहले मिला था


<-- ADVERTISEMENT -->




सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी

2012 की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और वरुण धवन को लॉन्च करने वाले करण जौहर अब खुश है कि उनके तीनों छात्र अब शादीशुदा हैं। फिल्म निर्माता ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी की शादी में शिरकत की और इंस्टाग्राम पर अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए एक नोट लिखा।

सिद्धार्थ द्वारा कियारा के गाल पर किस करने वाली शादी की एक मनमोहक तस्वीर साझा करते हुए, करण जौहर ने उस समय को याद किया जब वह सिद्धार्थ और कियारा से मिले थे और दोनों के बीच काफी समानता पाई थी। उन्होंने लिखा, “मैं उनसे डेढ़ दशक पहले मिला था…. दोनों बहुत शांत, मजबूत और बहुत संवेदनशील थे। उस समय मैं उन दोनों से कई साल बाद मिला था और जब मैंने दोनों को देखा तभी समझ में आ गया था कि ये दोनों ताकत और गरिमा वाला एक बहुत खूबसूरत रिश्ता साझा कर सकते हैं। ये दो स्तंभ एक अपूरणीय बंधन में अब बंध गये। एक साथ सबसे जादुई प्रेम कहानी बना सकते हैं। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के बाद करण जौहर ने लिखा नोट-
करण जौहर ने आगे कहा, “जैसे ही उन्होंने मोहब्बत के मंडप पर मन्नतें मानीं, उनके आस-पास हर किसी ने उस फीलिंग को अनुभव किया। सभी ने दोनों के बीच के अटूट प्यार के बंधन को देखा और उसकी शक्ति भी शादी के दौरान महसूस की। मैं गर्व से भर गया, खुश हो गया और उन दोनों के लिए मेरा मन प्यार से भर गया। आई लव यू सिड... आई लव यू की….।”

बारात बैंड के एक सदस्य ने मंगलवार को खुलासा किया था कि करण ने सिद्धार्थ की बारात के दौरान डांस किया था। करण ने एक बार कॉफी विद करण में कहा था कि वह सिद्धार्थ की शादी में शाहिद कपूर के साथ डोला रे डोला पर डांस करेंगे। फिल्म निर्माता के प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में उनके नोट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

एक फैन ने लिखा, "आपके तीन छात्र अब स्नातक हो गए हैं।" एक अन्य ने लिखा, "@karanjohar इंतज़ार कर रहे हैं कि आप @shahidkapoor के साथ 'डोला रे' डांस अपलोड करें, जैसा कि शो में वादा किया गया था।"
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: