Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रोहित शर्मा की शादी में सोनाक्षी सिंहा और विराट कोहली ने 'साड़ी के फॉल सा' पर किया था जबरदस्त डांस, वायरल हुआ Video

Virat Kohli Sonakshi Sinha dance Video: रोहित शर्मा की शादी में सोनाक्षी सिंहा और विराट कोहली ने 'साड़ी के फॉल सा' पर किया था जबरदस्त डांस, वायरल हुआ

<-- ADVERTISEMENT -->




Virat Kohli Sonakshi Sinha dance Video
Virat Kohli Sonakshi Sinha dance Video: कुछ गाने ऐसे होते हैं जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देते हैं ऐसा ही एक गाना है फिल्म आर.राजकुमार का गाना साड़ी के फाल सा। फिल्म के साथ साथ फिल्म के गाने को भी खूब पसंद किया गया था। गाने में शाहिद और सोनाक्षी की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। अब एक बार फिर इस गाने पर अदाकारा का डांस वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो में उनके साथ शाहिद नहीं बल्कि कोई और दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और सोनाक्षी का वायरल हो रहा है।

वीडियो में विराट सोनाक्षी के साथ स्टेप्स मैच करने की कोशिश करते दिख रहे हैं लेकिन विराट दोनों की जोड़ी ने वाकई सभी को चौंका दिया था। यह वीडियो पूरे इंटरनेट पर वायरल हो गया है और इसे 56 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है।


विराट को इतना अच्छा डांस करते देख कईयों का दिल जीत लिया है। गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह से तब शादी की थी, जब मुंबई में एक भव्य समारोह में बॉलीवुड के कई सितारे और क्रिकेटर मौजूद थे।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: