Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पुशअप्स कर कमाएं 1 करोड़ रुपए, सारा अली खान के साथ करना होगा बस ये छोटा-सा काम

पुशअप्स कर कमाएं 1 करोड़ रुपए, सारा अली खान के साथ करना होगा बस ये छोटा-सा काम

<-- ADVERTISEMENT -->




India's first Push-ups Challenge

India's first Push-ups Challenge: सारा अली खान न केवल एक अच्छी एक्ट्रेस हैं, बल्कि वह फिटनेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। वह स्वस्थ, सुंदर और फिट शरीर पाने के लिए हमेशा जिम जाती हैं। उनका मानना है कि स्वस्थ शरीर पाने के लिए फिटनेस ही एकमात्र तरीका है। हाल ही में, 27 वर्षीय सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'पुशअप्स का महासंग्राम' शीर्षक से भारत की पहली पुश अप चैलेंज प्रतियोगिता की घोषणा की है। यह चैलेंज 15 अप्रैल को पुणे में आयोजित की जाएगी और पूरे देश के पार्टिसिपेंट्स के लिए खुली है।

देश का पहला पुशअप्स चैलेंज

'पुशअप्स का महासंग्राम' का उद्देश्य देश के फिटनेस और खेल के प्रति उत्साही लोगों को एक साथ लाना है। इसी महासंग्राम को लेकर सारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "देश में पहली बार पुश अप चैलेंज! इंतजार नहीं कर सकते, तो इस तारीख को रखे याद। www.pushindiapush.com पर अभी विजिट करें।"

मिलेगा 1 करोड़ रुपए पुरस्कार

इस वीडियो में सारा हंसमुख और खुशमिजाज दिख रही हैं। वीडियो की शुरुआत सारा ने अपने ट्रेडमार्क 'नमस्ते देवियों और सज्जनों' से की। उन्होंने वीडियो बताया है कि पुशअप्स का महासंग्राम 15 अप्रैल, 2023 से पुणे बालेवाड़ी स्टेडियम में शुरू होगा। सारा ने यह भी खुलासा किया कि इस महासंग्राम की पुरस्कार राशि 1 करोड़ रुपए से अधिक है और पार्टिसिपेंट्स को पदक और प्रमाण पत्र भी मिलेंगे।

इतने लोग ही बन पाएंगे इवेंट का हिस्सा

सारा ने लोगों से अभी पंजीकरण करने का आह्वान किया क्योंकि केवल पहले 10,000 भाग्यशाली पार्टिसिपेंट्स ही मेगा इवेंट का हिस्सा बनेंगे। केदारनाथ की एक्ट्रेस ने आगे कहा, "तो अगर आप भारत के पहले पुशअप्स महायोद्धा बनना चाहते हैं तो अभी रजिस्टर करें।" देखना यह है कि कौन सा शहर, कस्बे, गांव, खेल, अकादमी और जिम भारत को अपना पहला 'पुशअप चैंपियन' देंगे।


इन फिल्मों में दिखाई देंगी सारा अली खान


बात करें, सारा की प्रोफेशनल लाइफ की तो उनको आखिरी बार आनंद एल राय की 'अतरंगी रे' (2021) में रिंकू सूर्यवंशी के रूप में देखा गया था। वहीं, अब वह लक्ष्मण उटेकर की विक्की कौशल के साथ अनटाइटल्ड फिल्म में और विक्रांत मैसी के साथ 'गैसलाइट' में दिखाई देंगीं। इसके अलावा, सारा बायोपिक 'ऐ वतन मेरे वतन' में रीडम फाइटर उषा मेहता का किरदार भी निभाती नजर आएंगी, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। उन्होंने जगन शक्ति की अनटाइटल्ड प्रोडेक्ट को भी साइन किया है और जल्द ही उसका फिल्मांकन शुरू कर देंगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: