Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'आजमगढ़' के मेकर्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे पंकज त्रिपाठी? फिल्म में किया था छोटा सा कैमियो

'आजमगढ़' के मेकर्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे पंकज त्रिपाठी? फिल्म में किया था छोटा सा कैमियो

<-- ADVERTISEMENT -->




'आजमगढ़' के मेकर्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे पंकज त्रिपाठी


फिल्म निर्माता कमलेश के मिश्रा की फीचर फिल्म आजमगढ़ आतंकवाद से जुड़ी कुछ वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। आगामी फिल्म के पोस्टर में पंकज त्रिपाठी मौलवी के गेटअप में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अभिनेता एक मौलवी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो युवाओं को आतंकवाद के रास्ते पर ले जाता है। अब यह बात सामने आई है कि जब पंकज त्रिपाठी को इस फिल्म के रिलीज होने और इसके प्रचार में उनके नाम का इस्तेमाल किए जाने की बात पता चली तो वह भड़क गए। अभिनेता अब निर्माताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना चाहते हैं। इस शॉर्ट फिल्म पर उन्होंने पांच साल पहले एक शॉर्ट कैमियो रोल में काम किया था। हालांकि, यह समय पर रिलीज नहीं हो सकी।

आजमगढ़ के निर्माताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना चाहते हैं पंकज त्रिपाठी
पंकज त्रिपाठी को आजमगढ़ की रिलीज की जानकारी नहीं थी। जब उन्होंने हर जगह फिल्म के होर्डिंग्स को देखा, तभी उन्हें इसकी ओटीटी रिलीज के बारे में पता चला। यह ऐसे समय में आया है जब पंकज अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक ओह माय गॉड 2 पर काम कर रहे हैं। अगर अभिनेता का नाम आजमगढ़ जैसी फिल्म से जुड़ा है तो यह बुरी तरह प्रतिबिंबित होगा।

सूत्रों के मुताबिक, पंकज त्रिपाठी को बताया गया कि यह एक शॉर्ट फिल्म है और उन्होंने इसके लिए सिर्फ तीन दिन की शूटिंग की है। हालांकि, मेकर्स अब फिल्म को प्रमोट करने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं जैसे कि इसमें उनका लीड रोल है। सूत्रों ने कहा कि पंकज ऐसी 'सस्ती लोकप्रियता' नहीं चाहते हैं। अभिनेता ने बिना कोई पारिश्रमिक लिए इस फिल्म पर काम भी किया। पंकज त्रिपाठी ने कहा कि वह नहीं चाहते कि मेकर्स उनके नाम का इस्तेमाल कर आजमगढ़ का प्रचार करें। अगर वे नहीं माने तो वह उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। अभिनेता के मुताबिक, फिल्म में उनका छोटा सा रोल है और जिस तरह से पोस्टर में उनके चेहरे को प्रमुखता से दिखाया जा रहा है, वह गलत है।

आजमगढ़ के बारे में
आजमगढ़ कमलेश मिश्रा की पहली फीचर फिल्म है। इसे पहले अमेरिका में तीन प्रमुख फिल्म समारोहों में चुना गया था। फिल्म निर्माता ने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म मधुबनी: द स्टेशन ऑफ कलर्स के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता है। आजमगढ़ सिएटल फिल्म फेस्टिवल में फाइनलिस्ट स्तर पर पहुंच गया था और डीसी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में सेमी फाइनलिस्ट की श्रेणी में भी अपनी जगह बनाई थी। आजमगढ़ मास्क टीवी पर ओटीटी पर रिलीज होगी। मास्क टीवी के ओटीटी क्रिएटिव हेड संजय भट्ट ने कहा कि फिल्म के जरिए मेकर्स ने यह दिखाने की कोशिश की है कि आजमगढ़ में रहने वाला हर शख्स आतंकी नहीं होता. 90 मिनट की इस फिल्म की कहानी साल 2001 से 2008 के बीच की है जब भारत, अमेरिका और यूरोप बड़े आतंकी हमलों से दहल गए थे. 2018 में शूट किया गया, आजमगढ़ कोविद -19 महामारी के कारण पहले सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो सका। नवोदित अभिनेता अनुज शर्मा ने फिल्म में एक युवा लड़के की भूमिका निभाई है, जो अपनी अच्छी शिक्षा के बावजूद आतंकवादी गतिविधियों में शामिल हो जाता है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: