Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ब्लैक लेदर टाइट ड्रेस में Jhanvi Kapoor के बोल्ड फिगर को देख लोगों के छूटे पसीने- video went viral

ब्लैक लेदर टाइट ड्रेस में Jhanvi Kapoor के बोल्ड फिगर को देख लोगों के छूटे पसीने- video went viral. Jhanvi Kapoor bold figure in black leather dress.

<-- ADVERTISEMENT -->




ब्लैक लेदर टाइट ड्रेस में Jhanvi Kapoor के बोल्ड फिगर को देख लोगों के छूटे पसीने- video went viral

Jhanvi Kapoor bold figure in black leather tight dress

Jhanvi Kapoor bold figure in black leather tight dress

जाहन्वी कपूर बॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस में से एक है यह श्री देवी और बोनी कपूर की लाडली बेटी है, इन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत धड़क फिल्म से की थी, इसके बाद इन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

जाहनवी कपूर किसी भी इवेंट में आती है तो उनका लेवल और लुक देखने लायक होता है, वह अपने आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और हॉट अंदाज के लिए काफी सुर्खियों में रहती है, जाहनवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और काफी सारी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच शेयर कर काफी चर्चा में बनी रहती हैं, इनका एक वीडियो इन दिनों में आया है जहां यह अपने शानदार लुक से सभी को हैरान करते नजर आए हैं।

ब्लैक रंग की फिटिंग ड्रेस में जाहन्वी कपूर का बोल्ड लुक

मुंबई के पास इलाके में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्शन में जाहन्वी कपूर हिस्सा बनी, इस इवेंट में कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटी जैसे विकी कौशल, रश्मिका मंदाना, वरुण धवन ,कियारा आडवाणी और जाहनवी कपूर जैसी शख्सियत मौजूद हुई, जाहनवी कपूर इस इवेंट के दौरान ब्लैक आउटफिट में नजर आए जहां उन्होंने इस ब्लैक लेदर की खूबसूरत गाउन पहने हुए सभी को अपनी तरफ अट्रैक्ट किया।

इवेंट में सभी के आकर्षण का केंद्र बनी हुई नजर आए, इस आउटफिट में जाहनवी कपूर का एक अलग ही लेवल का हाइट एंड पर्सनालिटी शो कर रहा था, इवेंट के दौरान जाहनवी ने इस तरह की ड्रेस सुनी जो लेदर फैब्रिक की बनाई गई होती है,यह ड्रेस इनकी बॉडी को जबरदस्त तरीके से कंप्लीट कर रहा होता है इस ड्रेस को ऑफ शोल्डर लुक दिया गया होता है, इस लुक्स के साथ एक्ट्रेस ने न्यूटोन मेकअप किया है जो इन्हें फ्रेश लुक दे रहा होता है।

देखें वायरल वीडियो

इवेंट में पहुंच जानवी कपूर ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक जबरदस्त में पहुंच देते हुए फोटोस करवाए, सभी के बीच आकर्षण का केंद्र बनी रही बताया जा रहा है, कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @filmy fame पोस्ट किया गया होता है, और इस वायरल वीडियो पर अब तक 10 हजार से भी ज्यादा भी हो जा चुके हैं, और वीडियो को काफी सारे लोगों ने पसंद कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Jhanvi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: