Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

देर रात पार्टी में हद से ज्यादा टाइट मैक्सी में Ekta Kapoor ने दिखाया बोल्ड फिगर, देख लोग रह गए हैरान

देर रात पार्टी में हद से ज्यादा टाइट मैक्सी में Ekta Kapoor ने दिखाया बोल्ड फिगर, देख लोग रह गए हैरान. Ekta Kapoor showed bold figure in tight maxi

<-- ADVERTISEMENT -->




देर रात पार्टी में हद से ज्यादा टाइट मैक्सी में Ekta Kapoor ने दिखाया बोल्ड फिगर, देख लोग रह गए हैरान

Ekta Kapoor showed bold figure in tight maxi 

Ekta Kapoor showed bold figure in tight maxi

टीवी जगत की मशहूर एकता कपूर जिनके टीवी सीरियल टीवी पर राज करते है। आप देख सकते है उनके एक से बढ़कर एक धारावाहिक घर-घर में पसंद किए जाते है और इनके द्वारा कई ऐसे बेहतरीन टीवी जगत में नए कलाकारों को काम मिला है, जो अपने अभिनय से घर-घर में अपनी पहचान बना ली।

एकता टीवी जगत की बड़ी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर है। जिनके सीरियल लोग देखना पसंद करते है। हर घर में पसंद किए जाने वाले सीरियल बनाने में माहिर एकता कपूर के फैशन सेंस ऐसे कमाल के होते है, जो लोगों का ध्यान खींच लेते है। हाल ही में उन्हें एक इवेंट में देखा गया जिस दौरान उनके ड्रेस ने दिल को धड़का दिया।

एकता कपूर का हद से ज्यादा बोल्ड रूप

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक इवेंट में पहुंची एकता ने ब्लैक कलर का बॉडीकॉन मैक्सी पहन रखा है। जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही है। वैसे आप देख सकते है इस ड्रेस में एकता कपूर अनकंफरटेबल फिल्ड कर रही थी। वह बार-बार अपनी ड्रेस को खींच रही थी और उसे ठीक कर रही थी। जिससे साफ जाहिर होता है कि उन्हें इस ड्रेस में परेशानी हो रही थी, हालांकि इसमें वह काफी हॉट लग रही थी और अपने चाहने वालों के दिल को धड़का दे रही थी।

सोशल मीडिया पर एकता कपूर का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें उनके फैशन से उनके चाहने वालों को पसंद आया, वही उनका अंदाज लोगों को पसंद आया। जिस दौरान उन्हें पैपराजी स्पॉट करते है। जहां वह पोज देते हुए भी नजर आ रही है। हंसते चेहरे से एकता कपूर ने फोटोशूट भी करवाया और पैपराजी को धन्यवाद भी किया। इनका यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। वीडियो पर व्यूज आ रहे है और लोग लाइक कर रहे है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Ekta Kapoor

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: