Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

2021 से एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाये हैं अक्षय कुमार! खिलाड़ी ने लगातार फ्लॉप पर तोड़ी चुप्पी, मानी अपनी गलती

2021 से एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाये हैं अक्षय कुमार! खिलाड़ी ने लगातार फ्लॉप पर तोड़ी चुप्पी, मानी अपनी गलती

<-- ADVERTISEMENT -->




2021 से एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाये हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की नयी रिलीज बॉलीवुड फिल्म सेल्फी ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद धीमी गति से शुरुआत की। राज मेहता निर्देशित फिल्म को लेकर काफी हाइप थी। हालांकि, समीक्षकों से अच्छी समीक्षा के बावजूद फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। लगता है सेल्फी अक्षय की उन फिल्मों की लंबी फेहरिस्त में शामिल हो गई है, जिन्होंने टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। 2022 कुमार के लिए बेहद कठिन था क्योंकि उन्होंने लगातार फ्लॉप प्रोजेक्ट दिए। अब अभिनेता ने आखिरकार उसी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक विशेष साक्षात्कार में, अक्षय ने स्वीकार किया कि यह मेरी गलती है जो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं किया

फ्लॉप देने पर अक्षय कुमार ने क्या कहा?

आजतक से एक्सक्लूसिव बातचीत में अक्षय ने अपनी लगातार फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात की। इस पर उन्होंने कहा, "ऐसा मेरे साथ पहली बार नहीं हो रहा है। मेरे करियर में मैंने एक बार में लगातार 16 फ्लॉप फिल्में दी हैं। एक समय था जब मेरी लगातार आठ फिल्में थीं जो नहीं चलीं, इसके बाद भी मेरे पास लगातार तीन-चार फिल्में थी जो नहीं चलीं। बात यह है कि यह आपकी अपनी गलती के कारण होता है, फिल्म का न चलना। दर्शक बदल गए हैं, आपको बदलने की जरूरत है, आपने आपको अलग करने की जरूरत है। आपको फिर से शुरुआत करनी होगी क्योंकि दर्शकों को कुछ और देखने की जरूरत है।

अक्षय ने आगे कहा, ''आपकी फिल्म नहीं चल रही तो गलती आपकी है। दर्शकों या किसी और को दोष दें। यह मेरी गलती है, 100 प्रतिशत। आपकी फिल्म न चलना दर्शकों के कारण नहीं है। यह आपके द्वारा चुने गए के कारण है। हो सकता है कि आपने फिल्म में सही सामग्री नहीं दी हो।

अक्षय कुमार के लिए काम के मोर्चे पर

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय के पास फिल्मों की लंबी कतार है। सूची में कैप्सूल गिल, ओह माय गॉड! 2, सोरारई पोटरू का हिंदी रीमेक और बहुत कुछ।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: