Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 16 के फिनाले से पहले Priyanka Chahar Choudhary की इस बात से दुखी हुए फैंस, अभिनेत्री ने किया था Ankit Gupta का जिक्र

Bigg Boss 16 के फिनाले से पहले Priyanka Chahar Choudhary की इस बात से दुखी हुए फैंस, अभिनेत्री ने किया था Ankit Gupta का जिक्र

<-- ADVERTISEMENT -->




Bigg Boss 16 के फिनाले से पहले Priyanka Chahar Choudhary

अब से कुछ घंटों के बाद, बिग बॉस 16 के विनर की घोषणा की जाने वाली है। दर्शक इस सीजन के विनर का नाम जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस साल प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और अर्चना गौतम फिनाले की रेस में बने हुए हैं। इन टॉप पांच फाइनलिस्ट में से एक आज बिग बॉस 16 का विनर बनेगा। हर साल की तरह इस बार भी बिग बॉस 16 का फिनाले धमाकेदार होने वाला है। फिनाले से पहले इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट के अंदर जाकर परफॉरमेंस देने वाले हैं। इसी के साथ सीजन की सबसे मशहूर जोड़ी प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता का एक बार फिर से मिलन होने वाला है।

प्रियंका और अंकित गुप्ता, बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले पर साथ में एक रोमांटिक परफॉरमेंस देने वाले हैं। परफॉर्मेंस की रिहर्सल की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आयी हैं। दर्शक अपने पसंदीदा कपल को फिर से साथ देखने के लिए पहले से ही काफी उत्साहित थे, जो वीडियो देखने के बाद अब और बढ़ गयी है। हालाँकि, कुछ फैंस ने वीडियो में कुछ ऐसा नोटिस कर लिया है, जिसकी वजह से वह काफी दुखी हो गए हैं। दरअसल, ग्रैंड फिनाले की परफॉरमेंस की शूटिंग के लिए प्रियंका और अंकित लंबे समय बाद एक-दूसरे से मिले। अंकित को देखते हुए प्रियंका खुश हो गयी और उन्होंने अभिनेता को जाकर गले लगा लिया। फिर प्रियंका ने अंकित से पूछा कि क्या वह उसे याद करता है। इसके जवाब में अंकित ने कहा, 'मुझे भी नहीं पता था कि मैं आपको इतना मिस करूंगा।' बातचीत के बाद प्रियंका और अंकित दोनों अपनी परफॉरमेंस की शूटिंग करते है। इस दौरान प्रियंका अंकित से कहती है कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि यह उन दोनों की साथ में आखिरी परफॉरमेंस हैं। बस प्रियंका की यही बात फैंस को बुरी लग गयी।

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता इस सीजन की सबसे पसंदीदा और मशहूर जोड़ी थी। हालाँकि, दोनों ने हमेशा कहा है कि वह रिश्ते में नहीं है बल्कि सिर्फ दोस्त हैं। लेकिन अंकित के शो में रहने के दौरान उनका और प्रियंका का रिश्ता हमेशा दोस्ती से बढ़कर ही नजर आया। इतना ही नहीं एक ज्योतिषी ने अंकित और प्रियंका के रिश्ते को लेकर भविष्वाणी भी की थी। उन्होंने भविष्वाणी में कहा था कि दोनों शादी करेंगे। इसपर अंकित ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि वह अपना भविष्य खुद तय करेंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: