Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तुर्की-सीरिया में भूकंप पीड़ितों की मदद को बढ़े सनी लियोनी और उनके पति के हाथ, दान में देंगे कमाई का 10% हिस्सा

तुर्की-सीरिया में भूकंप पीड़ितों की मदद को बढ़े सनी लियोनी और उनके पति के हाथ, दान में देंगे कमाई का 10% हिस्सा

<-- ADVERTISEMENT -->




तुर्की-सीरिया में भूकंप पीड़ितों की मदद को बढ़े सनी लियोनी और उनके पति के हाथ

Turkey Earthquake: तुर्की और सीरिया में आए विनाशकारी भूकंप ने कई हजार लोगों की जान ली है। लोग अभी भी मलबे में फंसे हुए हैं, और बचाव और राहत का काम तेजी से चल रहा है। भूकंप पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए बड़ी संख्या में वॉलंटियर सॉफ्टवेयर डेवलपर्स भी आए हैं। वहीं दूसरे देश के लोग भी इनकी मदद के आगे बढ़ रहे हैं। इनमें कुछ सेलेब्स भी शामिल हैं। सभी बस यही दुआ कर रहे हैं कि जल्द से जल्द देश भूकंप के प्रभावों से बाहर निकल जाए। वहीं अब तुर्की और सीरिया की मदद के लिए एक्ट्रेस सनी लियोनी आगे आई हैं।

बॉलीवड की जानी मानी एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने नरम स्वभाव के लिए जानी जाती हैं। एक बार फिर इन्होंने जिंदादिली दिखाई है और भूकंप पीड़ितों के लिए आगे आई हैं। इसमें उनके पति डेनियल वेबर भी उनका बराबर साथ दे रहे हैं।

कपल ने अपने कॉस्मेटिक ब्रांड की फरवरी की कमाई का 10 प्रतिशत सीरिया और तुर्की में भूकंप प्रभावित लोगों के लिए राहत और वसूली के लिए दान करने का फैसला किया है। दोनों अपनी कमाई सीरिया और तुर्की में प्रभावित क्षेत्रों में रहने वालों के लिए काम करने वाले दान में देंगे।

तुर्की के डिजास्टर एंड इमरजेंसी मैनेजमेंट अथॉरिटी (AAFD) के प्रमुख यूनुस सजर ने कहा कि खोज और बचाव के प्रयास रविवार रात को बड़े पैमाने पर समाप्त कर दिए जाएंगे। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि तुर्की में मरने वालों की संख्या 40,642 है, जबकि पड़ोसी देश सीरिया में 5,800 से अधिक लोगों की मौत हुई है। इस घटना से आसपास के देशों का भी कलेजा दहल गया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: