Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी पर राम चरण का डांस देख हक्के बक्के रह गए लोग, बोले-'ये तो अक्षय से भी बढ़िया'

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी पर राम चरण का डांस देख हक्के बक्के रह गए लोग, बोले-'ये तो अक्षय से भी बढ़िया'

<-- ADVERTISEMENT -->




राम चरण का डांस

Ram Charan: 1994 में आई फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' के गाने को फिर से ‘सेल्फी’ (Selfiee) फिल्म में रिक्रिएट किया गया है। इस बार बदलाव यह है कि सैफ की जगह गाने में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) नजर आ रहे हैं। लोगों को गाना खूब पसंद आ रहा है। जहां लोग इसपर जमकर रील बना रहे हैं तो इस मामले में फिल्म के एक्टर भी पीछे नहीं हैं। अब इस कड़ी में साउथ के सुपरस्टार राम चरण का नाम शामिल हो गया है। एक्टर ने भी इस बहती गंगा में हाथ धो लिया है। वीडियो में रामचरण मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ डांस करते हुए मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत दो महिलाओं से होती है, जिसके बाद वीडियो में कोरियोग्राफर और अंत में राम चरण की धमाकेदार एंट्री होती है।

दोनों की ये जुगलबंदी लोगों को खूब भा रही है। फैंस इसपर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं। राम चरण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आरसी 15’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसी के सेट पर उन्होंने अक्षय के गाने ‘मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी’ के न्यू वर्जन पर डांस मूव्स दिखाए हैं। लोग इसे अक्षय कुमार से बेहतर बता रहे हैं।

गणेश आचार्य ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रामचरण का धन्यवाद भी किया है। इसके साथ ही इसपर खिलाड़ी भैय्या ने भी रिएक्ट किया है।

दोनों की ये फिल्म 24 फरवरी, 2023 को रिलीज हो रही है। वहीं एक्टर 'वेदत मराठे वीर दौडले सात' के साथ अपनी मराठी शुरुआत भी करेंगे, जिसमें वो बड़े पर्दे पर छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: