Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अवॉर्ड शो के दौरान Rashmi Desai ने बो*ल्ड ड्रेस में किया सबको आकर्षित, दिखा बोल्ड लुक- video viral

अवॉर्ड शो के दौरान Rashmi Desai ने बो*ल्ड ड्रेस में किया सबको आकर्षित, दिखा बोल्ड लुक- video viral. Rashmi Desai in a bold dress during the award show

<-- ADVERTISEMENT -->




अवॉर्ड शो के दौरान Rashmi Desai ने बो*ल्ड ड्रेस में किया सबको आकर्षित, दिखा बोल्ड लुक- video viral

Rashmi Desai in a bold dress during the award show

Rashmi Desai in a bold dress during the award show

टीवी की मशहूर अदाकारा रश्मि देसाई ने अपनी टैलेंट और मेहनत के दम पर अपनी एक अलग पहचान बना ली है, आज उन्हें हर कोई जानता है इन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग और अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों के दिलों को जीत लिया है, इन्होंने बिग बॉस के सीजन 13 में हिस्सा लिया था और इस शो से भी काफी नाम कमाया था, इन को सबसे ज्यादा कामयाबी कलर्स के टीवी शो उतरन से मिली थी जिसकी वजह इन्हे आगे बड़े-बड़े टेलीविजन शो में काम करने का मौका मिला। सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती हैं, और अपने काफी सारी फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस की भी शेयर करती नजर आती है, हाल ही में इनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में आया है, जहां यह ब्लैक कलर की ड्रेस में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आई है।

रश्मि देसाई ने का हॉट और बोल्ड ड्रेस

हाल ही में रश्मि देसाई का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में आया है, जहां यह एक इवेंट के दौरान ब्लैक आउटफिट पहने हुए बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखी, इन्होने अपने ब्लैक आउटफिट के साथ बालों की कसी हुई चोटी बना रखी थी, और इसके साथ उन्होंने कानों में गोल्डन कलर की खूबसूरत बालियां पहनी थी और हाथों में स्पाइरल ब्रेसलेट पहने हुए नजर आई थी।

इस इवेंट में पहुंच अपने लुक से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया, इवेंट में पहुंच रश्मि देसाई को देख सभी काफी ज्यादा हैरान रह गए और कैमरे के सामने रश्मि देसाई ने एक से बढ़कर एक जबरदस्त अंदाज में फोटो क्लिक करवाई, इनकी फोटोस को देख जबरदस्त कमेंट करते हुए नजर आए और उनके लुक को देखकर हैरान रह गए।

देखें वायरल वीडियो

आपको बता दें कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @filmy fame पर पोस्ट किया गया था, और इस वायरल वीडियो पर अब तक 6 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और वीडियो को काफी सारे लोगों ने पसंद किया है, कुछ यूजर्स ने इनके लुक को लेकर जमकर ट्रोल किया, तो वहीं कुछ यूजर्स ने इनके लुक की जमकर तारीफ भी की है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Rashmi Desai

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: