Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलिया भट्ट के चेहरे को ये क्या हुआ ! बेटी राहा के जन्म के बाद कराई सर्जरी? लोग बोले- 'बूढ़ी लग रही हो'

आलिया भट्ट के चेहरे को ये क्या हुआ ! बेटी राहा के जन्म के बाद कराई सर्जरी? लोग बोले- 'बूढ़ी लग रही हो'

<-- ADVERTISEMENT -->




alia bhatt look in sanjay leela bhansali birthday party

alia bhatt look in sanjay leela bhansali birthday party: निर्देशक संजय लीला भंसाली को उनको उनकी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने सिनेमा जगत को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। संजय लीला भंसाली ने बीते दिन अपना 60 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है, जिसके चलते उन्होंने 24 फरवरी को अपने जन्मदिन की पार्टी रखी थी। 

इस दौरान कई बड़े सेलेब्स को देखा गया। वैसे तो पार्टी से कई एक्टर की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, लेकिन सभी की नजर आलिया भट्ट पर टिक गईं। आलिया का बदला चेहरा देख फैंस का सिर घूम गया है। आलिया लगभग पहचान में नहीं आ रही थी और उनका ये अलग लुक अब सोशल मीडिया यूजर्स के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है।

पार्टी में व्हाइट कलर के आउटफिट में आलिया हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनका चेहरा देखकर फैंस उनका वजन कम होने की बात कहते नजर आ रहे हैं। कई लोगों को लगता है कि वह बेटी राहा कपूर के बाद बूढ़ी दिख रही हैं तो कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उनकी लिप सर्जरी हुई है।

लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर माजरा क्या है। हालांकि कुछ फैंस का कहना है कि वह बेटी का ख्याल रख रही हैं इसलिए थकी थकी दिख रही हैं।

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' में देखा गया था और प्रेजेंट में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ-साथ 'हार्ट ऑफ स्टोन' के साथ हॉलीवुड की शुरुआत के लिए तैयार हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: