Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

MC Stan पर मेकर्स ने खेला बड़ा दांव? जिसे शो समझ ही नही आया, उसे विनर बनाकर खेल गए बिग बॉस! सुधार ली अपनी छवि?

MC Stan पर मेकर्स ने खेला बड़ा दांव? जिसे शो समझ ही नही आया, उसे विनर बनाकर खेल गए बिग बॉस! सुधार ली अपनी छवि?

<-- ADVERTISEMENT -->




MC Stan पर मेकर्स ने खेला बड़ा दांव

बिग बॉस 16 में प्रियंका चाहर चौधरी भले ही ट्रॉफी हार गई हों लेकिन उन्होंने शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वह जल्द ही  डंकी की शूटिंग शुरू कर रही है। बिग बॉस 16 को आखिरकार एमसी स्टेन के रूप में एक विजेता मिल गया है। एमसी की ये जीत सभी को चौंकाने वाली जीत थी, क्योंकि सभी को ये लग रहा था कि शो के विनर शिव ठाकरे या प्रियंका चाहर चौधरी ही होंगे। सोशल मीडिया पर सौ प्रतिशत दावा किया जा रहा था कि प्रियंका चाहर चौधरी विनर होंगी। लेकिन जैसा कि बिग बॉस 16 की शुरूआत में ही बीबी मे कहा था कि वह इस बार खुद खेल रहे हैं।
 
फिनाले के दिन उन्होंने ऐसा खेला कि सबको हैरान करके रख दिया। एमसी स्टेल को विनर बनाकर बिग बॉस ने इतिहास रच दिया और साथ ही साथ अपनी छवि को भी सुधार लिया। जहां चारों तरफ शिव और प्रियंका के बीच कांटे की टक्कर थी और घर के अंदर तो शिव और प्रियंका ट्रॉफी के लिए लड़ ही रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी शिव ठाकरे (कॉमन मेन) और प्रियंका चाहर चौधरी (कलर्स का चेहरा और सेलेब्रिटी) के बीच लड़ाई चल रही थी। प्रियंका के फैंस जी-जान से चाहते थे कि शो प्रियंका जीते क्योंकि वह दमदार लड़की है और अकेली खेली हैं। वहीं शिव ठाकरे एक कॉमन मेन हैं। उन्हें पड़े पर्दे पर कोई काम नहीं किया। जमीन से उठकर वह बिग बॉस 16 तक पहुंचे और फिनाले में जगह बनाई। टॉप टू में शामिल हुए। 
 
मेकर्स भी काफी कन्यूज थे आखिर किसे जिताए। दोनों ने दमदार खेला हैं। प्रियंका चाहर चौधरी जीतती हैं तो बिग बॉस पर आरोप लगेगा कि वह कलर्स के फेस और सेलेब्रिटी को ही विनर बनाते हैं। वहीं अगर शिव ठाकरे जीतते हैं तो सेलेब्रिटी का एक खेमा नराज हो सकता हैं। लंबे समय से बिग बॉस पर यहीं आरोप लगता हैं कि शो बायस्ड हैं। अब बिग बॉस मेकर्स ने इस परिस्थिति से निकलने का तोड़ निकाला और एमसी स्टेन को विनर बनाकर अपनी छवि भी सुधार ली। एम सी स्टेन के जितने से न मंड़ली के फैंस नराज हुए ना शिव के हेटर्स, प्रियंका को तीसरे स्थान से एलिमिनेट करके बिग बॉस ने अगले सीजन के लिए एक उदाहरण सेट कर दिया।  
 
आखिर किस दम पर एमसी स्टेन बनें शो के विनर
उन्होंने अपने मुंह से स्वीकार किया है कि वह शो को समझ ही नहीं पाये। वह हमेशा शो को छोड़ने की बात करते रहे। एमसी स्टैन ने टास्क में अपना ज्यादा पार्टिसिपेशन नहीं दिखाया। स्टैन में पहले दिन से आखिरी दिन तक शो जीतने का जुनून नहीं दिखा। स्टैन के कोई मुद्दे नहीं होते थे, वो हमेशा मंडली में रहे और उनकी ही सुनते थे। बिग बॉस का गेम नहीं खेला, भाईचारा निभाने पर दिया जोर। बिग बॉस जैसे प्लेटफॉर्म को हमेशा हल्के में लिया, वॉकआउट करने की जिद पकड़ी। 
 
एमसी स्टेन को एक करोड़ से ज्यादा का भारी वोट मिला और ऐसा बिग बॉस के इतिहास में कभी नहीं हुआ। जहां एमसी स्टेन अपनी जीत का जश्न मना रहे हैं, वहीं प्रियंका चाहर चौधरी के प्रशंसक निर्माताओं को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। 
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: