Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिर्फ 90 रुपए में यहां देखें शाहरुख खान की फिल्म पठान

Pathaan WorldWide Collection: सिर्फ 90 रुपए में यहां देखें शाहरुख खान की फिल्म पठान

<-- ADVERTISEMENT -->




Pathaan WorldWide Collection

Pathaan WorldWide Collection: 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान की कमाई अब तक थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म ने बाहुबली 2, केजीएफ 2, दंगल के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन अब 1000 करोड़ रुपए पार कर चुका है। ऐसा करने वाली पठान मूवी अबतक की बॉलीवुड की 5वीं फिल्म है। चार साल बाद फिल्म 'पठान' से शाहरुख खान की वापसी कई इतिहास रच चुकी है।

 पिछले हफ्ते 17 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म शहजादा और एंट मैन 3 को पछाड़ते हुए शाहरुख खान की फिल्म पठान लगातार चार हफ्तों से सिनेमाघरों में मजबूती से अपनी जगह बनाए हुए है। पठान अभी भी धड़ाधड़ कमाई करती जा रही है। फिल्म के रेट वीकेंड पर 200 रुपए कर दिए गए थे। अब फिर से फिल्म के रेट घटाकर 110 रुपए कर दिए गए है। इसके आलावा यहां देखिए कहां पर आप आसानी से फिल्म पठान को केवल 90 रुपए में देख सकते हैं।


110 रुपए में देखें पठान (Pathan Movie) - 'शाहरुख खान' (Shah Rukh Khan), 'दीपिका पादुकोण' (Deepika Padukone), 'जॉन अब्राहम' (John Abraham) स्टारर फिल्म को आप इन सिनेमाघरों में सिर्फ 90 रुपए देकर फिल्म का मजा ले सकते हैं।

गाजियाबाद के सिनेमाहॉल (Galaxie Multiplex: Ghaziabad) में आप 3 बजे का शो देख सकते हैं, तो वहीं गाजियाबाद के ही (INOX: Shipra Mall) में आप 3pm और 6 pm बजे का शो 110 रुपए में देख सकते हैं

90 रुपए में यहां पर देखें 'पठान' (Pathaan) - पठान (Watch Pathaan) के कुछ शोज का रेट 110 से 112 रुपए भी है। आप नई दिल्ली के(Cinepolis: Janak Cinema) सिनेमाहॉल में फिल्म 112 रुपए में अवेलेबल है। यहां पर 1.50 pm, 7.45 pm और 10.50 pm के शाम के शोज अवेलेबल है। नई दिल्ली के शहादरा में आप (Miraj Cinemas: Vikas Cine Mall, Shahdara) सिनेमाहॉल में 90 रुपए में देख सकते हैं शोज। 6.15 pm और 9.15 pm के शोज अवेलेबल हैं।

pathaan_at_90_rupees_only.jpg

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: