Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या शाहरुख खान की 'पठान' के आगे टिक पाएगी कार्तिक आर्यन की 'शहजादा'

Will Shehzada beat Pathaan WorldWide Collection- क्या शाहरुख खान की 'पठान' के आगे टिक पाएगी कार्तिक आर्यन की 'शहजादा'

<-- ADVERTISEMENT -->




Will Shehzada beat Pathaan WorldWide Collection

Will Shehzada beat Pathaan WorldWide Collection: शाहरुख खान की फिल्म 25 जनवरी से लगातार सिनेमाघरों में अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है। फिल्म पठान ने अबतक घरेलू बॉक्सऑफिस पर 511 करोड़ रुपए की कुल कमाई करके कई धमाकेदार फिल्मों को पछाड़ दिया है। जिसमें शामिल एक्टर यश की 'केजीएफ 2' (KGF 2), एक्टर प्रभास की 'बाहुबली' (Baahubali) और 'आमिर खान' की फिल्म 'दंगल' (Dangal) भी शामिल है। 

ऐसे में इस शुक्रवार यानी की 17 फरवरी को रिलीज हो रही कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा रिलीज हो रही है। सवाल यही उठता है कि क्या पहले दिन 57 करोड़ की कमाई से धमाकेदार ओपमिंग करके अबतक कमाई के कई रिकॉर्ड बना चुकी शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' (Pathaan) के आगे टिक पाएगी कार्तिक की फिल्म 'शहजादा'। कार्तिक की पिछली परफॉर्मेंस को देखते हुए दर्शकों को कार्तिक की फिल्म शहजादा से काफी उम्मीदें हैं। फैंस के अलावा क्रिटिक्स का भी मानना है कि फिल्म शहजादा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान को कड़ी टक्कर दे सकती है। क्योंकि फैंस कीे बीज एक्टर की फिल्म शहजादा को लेकर काफी बज देखा गया है।

फिल्म भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक (Kartik Aaryan) की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ चुकी है। फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेजीनेस देखी जा चुकी है। फिल्म शहजादा कुल 85 करोड़ रुपए में बनकर तैयार हुई है। इन 85 करोड़ में से 65 करोड़ प्रोडक्शन कॉस्ट, तो वहीं पब्लिसिटी और विज्ञापन का एस्टीमेट 20 करोड़ भी शामिल है। फिल्म शहजादा ने रिलीज से पहले ही 65 करोड़ रुपए की धांसू कमाई कर ली है। जिसमें फिल्म के म्यूजिक राइट्स और सैटेलाइट राइट्स की कीमत 10 करोड़ भी शामिल है। फैंस को इंतजार है शहजादा की ग्रेट ग्रैंड ओपनिंग का।

फिल्म 'पठान' (Pathaan movie) की कमाई के आंकड़ों से भी फिल्म शहजादा पर काफी असर पड़ा है। इसीलिए फिल्म शहजादा की रिलीज डेट 10 फरवरी से 17 फरवरी कर दी गई। बहरहाल, 22वें दिन भी पठान ने 511 करोड़ की ताबातोड़ कमाई करके बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बना रखी है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: