Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

उर्फी जावेद ने एक बार फिर मेश ड्रेस पहन ढाया कहर, देखें वीडियो...

Urfi Javed latest photo shoot- उर्फी जावेद ने एक बार फिर मेश ड्रेस पहन ढाया कहर, देखें वीडियो...

<-- ADVERTISEMENT -->




Urfi Javed latest photo shoot

Urfi Javed latest photo shoot- सोशल मीडिया सनसनी उर्फ ​​जावेद ने एक बार फिर बेशर्मी की सारी हदें पार कर फैन्स को चौंका दिया है। अपने नए बोल्ड और बोल्ड लुक को देखकर सैप फैन्स के दिलों में लौट आए हैं. लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि जावेद उर्फ ​​जावेद लोकप्रियता के दम पर ऐसा काम कर सकता है.

Urfi Javed latest photo shoot

उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं। हर बार वह फैंस के लिए एक नया लुक लेकर आते हैं जो लोगों के होश उड़ा देता है। कील से बने कपड़े, बोरे, ब्लेड, कंचे, मोबाइल पहनने के बाद उन्हें खुद नहीं पता कि क्या पहना जाए।

Urfi Javed latest photo shoot

अपने अजीबोगरीब फैशन को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर ऐसी ड्रेस पहन ली है, जिसमें उनकी बॉडी साफ नजर आ रही है. आपको बता दें कि इस बार उर्फी जावेद ने काले रंग की जालीदार ड्रेस पहनी है. उन्होंने हाई हील्स के साथ ब्लैक कलर की बेहद खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है और चेहरे पर मास्क लगा रखा है.

Urfi Javed latest photo shoot

इस ड्रेस में उर्फी जावेद बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। उनका मास्क उन्हें और खूबसूरत बना रहा है। फैशन के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देने वाले जावेद इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। उर्फी जावेद हर बार अपने नए अंदाज से अपने फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं.

Urfi Javed latest photo shoot

बता दें कि उर्फी जावेद कई पॉपुलर टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। वह बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इससे उन्हें काफी पहचान मिली। हालांकि, उर्फी जावेद के लुक से उनके ट्रोलर्स को कुछ खास फर्क नहीं पड़ा, लेकिन फिर भी वह उनके निशाने पर आ गईं। विरल भयानी के अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 41 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं लोग कमेंट कर रहे हैं कि उन्होंने चेहरे पर टाइट क्यों पहन रखी है?

वह वीडियो देखें:



आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो को @BollywoodScanner  नाम के एक यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है. अब तक इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Urfi Javed

Post A Comment:

0 comments: