Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गुलाबी ड्रेस में Shilpa Shetty ने अपने हॉटनेस से बिखेरा जलवा- video went viral

Shilpa Shetty flaunts her hotness in pink dress- गुलाबी ड्रेस में Shilpa Shetty ने अपने हॉटनेस से बिखेरा जलवा- video went viral

<-- ADVERTISEMENT -->




गुलाबी ड्रेस में Shilpa Shetty ने अपने हॉटनेस से बिखेरा जलवा- video went viral

Shilpa Shetty flaunts her hotness in pink dress

Shilpa Shetty flaunts her hotness in pink dress

सोशल मीडिया वह माधयम है जहां हर तरह की वीडियो को देखने को मिलेंगे। इस माध्यम के जरिए बॉलीवुड की खबरें भी आपको देखने और सुनने को मिल जाएंगे। बॉलीवुड से जुड़ी खबरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती है। लोगों को बॉलीवुड की जानकारी लेने में ज्यादा दिलचस्पी रहती है। ऐसे में सोशल मीडिया उनका एक अच्छा माध्यम होता है। जिसका प्रयोग करके लोग बॉलीवुड की जानकारियों को घर बैठे ही ले लेते हैं। बॉलीवुड से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें आप बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को देखेंगे जिनका लाजवाब लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

शिल्पा ने पहना हॉट ड्रेस

वायरल वीडियो में आप देखेंगे शिल्पा शेट्टी को शूटिंग पर जाते हुए स्पॉट किया। वैनिटी कार से निकलते हुए शिल्पा शेट्टी का लुक ऐसा था कि आंखें चौक जाए। शिल्पा शेट्टी ने पिंक कलर का हाई स्लिट ड्रेस पहन रखा है। जिसमें वक्त काफी ज्यादा गॉर्जियस लग रही हैं। उनका वही स्माइल और हंसने का तरीका है। 

जो यूजर्स का दिल ले जाता है। यहां भी देखने को मिला वैनिटी कार से निकलते ही पैपराजी ने जब उन्हें सपोर्ट किया तो उनका अंदाज वही खुशनुमा और सहजता से कैमरे के सामने खड़े होकर पोज देने का जो सभी का दिल जीत लेता है। शिल्पा शेट्टी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने योगा और एक्सरसाइज के लिए भी सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। Comicdoor

देखें वीडियो 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शिल्पा शेट्टी डांस रियलिटी शो में जज भी हैं। जिनका अंदाज लोगों को पसंद आता है। वही के अभिनय भी लोगों को खूब पसंद आए हैं। वैसे काफी लंबे समय के बाद शिल्पा शेट्टी ने फिल्मों में फिर से एंट्री की है। 

उनकी फिल्म का उनके चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार भी है। अब देखेंगे शिल्पा शेट्टी का अंदाज लोगों को पसंद आते हैं। जिसे यूट्यूब अकाउंट @CDS Indian पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और शिल्पा शेट्टी के लोग की तारीफ भी कर रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Shilpa Shetty

Post A Comment:

0 comments: