Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Pushpa 2 में सामंथा रुथ प्रभु नहीं करेंगी 'ऊ अंटावा', एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए बताई असल वजह

Pushpa 2 में सामंथा रुथ प्रभु नहीं करेंगी 'ऊ अंटावा', एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए बताई असल वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




Pushpa 2 में सामंथा रुथ प्रभु नहीं करेंगी 'ऊ अंटावा

नई दिल्ली। अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल अभिनीत 'पुष्पा' एक बड़ी ब्लॉकबस्टर थी। फिल्म को कहानी, एक्शन, परफॉर्मेंस और साउंडट्रैक जैसे कई आधारों पर सराहा गया। 'पुष्पा' का एक अन्य आकर्षण सामंथा रुथ प्रभु का डांस नंबर 'ऊ अंतवा' भी था। समांथा के 'पुष्पा 2' में एक विशेष नंबर या एक छोटे कैमियो के लिए लौटने की अटकलें लगाई जा रही हैं, आधिकारिक तौर पर कुछ भी घोषित नहीं किया गया है।
 
इससे पहले ऐसी खबरें थीं कि सामंथा ने निर्देशक सुकुमार के एक डांस नंबर के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है क्योंकि वह कोई आइटम नंबर नहीं करना चाहती थीं। हालांकि अब पिंकविला की एक रिपोर्ट ने सामंथा की टीम के किसी व्यक्ति के हवाले से सभी अफवाहों पर सफाई दी है। सामंथा की टीम ने कथित तौर पर पिंकविला से कहा, "यह सब यादृच्छिक अफवाह है।

कई रिपोर्टों के अनुसार फिल्म निर्माता ने सामंथा को समझाने की 'कड़ी कोशिश' की थी और यहां तक कि कहानी से जुड़े उसके लिए एक छोटा सा किरदार भी बनाया था। लेकिन उसने ऑफर ठुकरा दिया। समांथा ने इससे पहले 1 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। विशेष ट्रैक के लिए 5 करोड़ और यह अल्लू अर्जुन थे जिन्होंने पुष्पा को 2021 में रिलीज़ होने पर गाना करने के लिए राजी किया था।

'ओ अंतवा' एक बड़ी हिट थी और हर जगह एक पार्टी चार्टबस्टर बनी हुई है। अब जबकि सामंथा की टीम ने अफवाहों पर सफाई दी है, हमें आश्चर्य है कि वह 'पुष्पा 2' का हिस्सा होंगी या नहीं। इस बीच, सामंथा की पाइपलाइन में 'गढ़', 'शकुंतलम' और 'कुशी' जैसी कई अन्य परियोजनाएँ भी हैं। समाथा 'सिटाडेल' के लिए 'द फैमिली मैन' की जोड़ी राज एंड डीके के साथ फिर से जुड़ेंगे, जो प्रियंका चोपड़ा अभिनीत हॉलीवुड संस्करण का भारतीय रूपांतरण बना रहे हैं, जिसे रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

सामंथा ने इस महीने की शुरुआत में 'सिटाडेल' की शूटिंग शुरू की थी और प्रशंसक उन्हें एक्शन अवतार में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। श्रृंखला में वरुण धवन भी हैं जिन्होंने हाल ही में हिट 'भेड़िया' दी है। इस बीच, 'पुष्पा 2' सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक रही है और प्रशंसक अल्लू अर्जुन को फिल्म फ्रेंचाइजी में वापस देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: