Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shraddha Kapoor ने व्हाइट टॉप और ब्लू जींस में दिया क्यूट पोज, देख दिल हारे यूजर्स– video viral

Shraddha Kapoor ने व्हाइट टॉप और ब्लू जींस में दिया क्यूट पोज, देख दिल हारे यूजर्स– video viral.

<-- ADVERTISEMENT -->




Shraddha Kapoor ने व्हाइट टॉप और ब्लू जींस में दिया क्यूट पोज, देख दिल हारे यूजर्स– video viral

Shraddha Kapoor in white top and blue jeans

फिल्म इंडस्ट्री में श्रद्धा कपूर ने अपनी मेहनत और अपनी जबरदस्त एक्टिंग लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बना ली है, आज श्रद्धा कपूर एक सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक है और इन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपनी जबरदस्त अभिनय और खूबसूरत अदाओं से सभी का मनोरंजन किया है, श्रद्धा कपूर एक एक्ट्रेस के साथ-साथ एक अच्छी गायिका भी है। 

श्रद्धा एक सरल स्वभाव की एक्ट्रेस है फैंस इनके एक्टिंग के साथ-साथ इनके खूबसूरत अदाओं को भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं, इन्होंने फिल्मों में कई किरदार को अपने बखूबी तरीके से निभा कर लोगों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी है.

श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आते हैं और हाल ही में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है।


हाल ही में एक वीडियो श्रद्धा कपूर का सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है, श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं और वह आए दिन अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करती दिख जाती हैं,बात की जाए अगर इनके फैन फॉलोइंग की तो वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है.

जहां यह फिल्म शूटिंग के दौरान स्पॉट की गई और कैमरे के सामने श्रद्धा जब आती है तो वह अपने बेहतरीन ग्लैमरस लुक से सभी को अपनी तरफ अट्रैक्ट करती नजर आते हैं।

वीडियो में श्रद्धा कपूर काफी कैजुअल लुक में भी बेहद स्टाइलिश लग रही होती है और इन्होंने क्रॉप व्हाइट टॉप के साथ डेनिम का जींस पहना हुआ है, जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत दिख रही होती है इस दौरान उन्होंने पेपर जी के सामने मुस्कुराते हुए और बेहतरीन एक्सप्रेशंस के साथ एक से बढ़कर एक पोजेस दी है, अगर बात की जाए कि वह वर्क फ्रंट की, तो यह अगले साल लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं।

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूटयूब चैनल @filmy fame पोस्ट किया गया है, इस वायरल वीडियो पर अब तक काफी सारे दिए जा चुके हैं और वीडियो काफी सारे लोगों ने पसंद कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दी है, यूजर्स ने जमकर श्रद्धा के इस लुक को पसंद किया है और उनके लुक की तारीफ की है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Shraddha Kapoor

Post A Comment:

0 comments: