Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पार्टी के बाद फिर डगमगाए नीसा देवगन के कदम, कोई बोला 'बेवड़ी' किसी ने कहा 'नशेड़ी'

पार्टी के बाद फिर डगमगाए नीसा देवगन के कदम, कोई बोला 'बेवड़ी' किसी ने कहा 'नशेड़ी'

<-- ADVERTISEMENT -->




Nysa Devgan Video

Nysa Devgan Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों की तो अपनी अलग पहचान है ही, लेकिन इस मामले में इनके बच्चे भी कुछ कम नहीं हैं। इनमें से कई ऐसे भी हैं जिन्होंने अभी भले ही फिल्मी दुनिया में कदम न रखा हो, लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग कमाल की है। इनमें से ही एक हैं नीसा देवगन। नीसा हर वीकेंड पर पार्टीज़ करती देखी जाती हैं। बीती रात नीसा एक बार फिर अपने दोस्तों संग क्लब में पार्टी करने पहुंची। 

Nysa Devgan Video

पार्टी के बाद बाहर निकलते समय पैपाराजी ने उन्हें घेर लिया और तस्वीरें लेने लगे। इस दौरान नीसा का रूप कुछ बदला बदला नजर आया। इस पार्टी से जुड़ा नीसा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोय को देखकर लग रहा है कि नीसा ड्रंक हैं। वो इतना नशे में थीं कि उनसे ठीक से चला तक नहीं जा रहा था। 

क्लब के बाहर मौजूद शख्स ने उन्हें ठीक ठाक तरीके से उनकी गाड़ी की सीट तक पहुंचाया। नीसा नशे में थीं या नहीं हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं। हालांकि तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें नशेडी बता रहे हैं।

ये पहली बार नहीं है जब नीसा को किसी बात के लिए ट्रोल किया गया हो इससे पहले भी उन्हें उनके रंग और एटीट्यूड को लेकर ट्रोल किया जा चुका है। वहीं नीसा के वर्कफ्रंट की बात करें तो ये जल्द ही डेब्यू करने वाली है।

वो जोया अख्तर की 'द आर्चीज' मूवी में नजर आएंगी, जिसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा सहित कई स्टार किड्स हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: