Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पंजाब में अमृतसर बवाल पर कंगना रनौत के पोस्ट ने मचाई खलबली, बोलीं -'मैंने दो साल पहले ही कहा था, अब गैर खालिस्तानी सिख...'

पंजाब में अमृतसर बवाल पर कंगना रनौत के पोस्ट ने मचाई खलबली, बोलीं -'मैंने दो साल पहले ही कहा था, अब गैर खालिस्तानी सिख...'

<-- ADVERTISEMENT -->




kangana ranaut post

kangana ranaut post: पंजाब के हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं. गुरुवार को पंजाब के अमृतसर में अजनाला पुलिस स्टेशन पर हमला किया गया. इसके बाद 'वारिस पंजाब दे' संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह के समर्थकों द्वारा अजनाला पुलिस थाने पर कब्जा कर लिया गया। पंजाब में बेकाबू हुए हालातों ने देशभर के लोगों का दिल दहला दिया है। 

अब इसपर बलीवुड एक्ट्रेस कंगना का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। कंगना ने ट्वीट कर कहा कि पंजाब में जो कुछ भी हो रहा है, मैंने दो साल पहले भविष्यवाणी की थी। मुझ पर कई मामले दर्ज किए गए थे, मेरे खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था, मेरी कार पर पंजाब में हमला किया गया था, लेकिन वही हुआ ना जो मैंने कहा था। अब समय है गैर-खालिस्तानी सिखों को स्थिति और इरादा स्पष्ट करने के लिए।

कंगना यहीं नहीं रुकीं उन्होंने एक और ट्वीट किया- छह सम्मन, एक गिरफ्तारी वारंट, पंजाब में मेरी फिल्मों पर प्रतिबंध, मेरी कार पर हमला... देश को एक साथ रखने की एक राष्ट्रवादी कीमत चुकाता है। भारत सरकार द्वारा खालिस्तानियों को आतंकवादी घोषित किया जाता है। यदि आप संविधान में विश्वास करते हैं, तो आपको इस पर अपनी स्थिति के बारे में कोई संदेह नहीं होना चाहिए।

कंगना ने कहा कि अमृतपाल ने देश को खुली चुनौती दी है कि अगर कोई उनके साथ बौद्धिक चर्चा करने को तैयार है तो वह खालिस्तान की मांग को सही ठहरा सकता है। अगर मुझे खालिस्तानियों ने पीटा/हमला नहीं किया या गोली नहीं मारी तो मैं इसके लिए तैयार हूं।

क्या है पूरा मामला-

अमृतसर जिले के अजनाला थाने में 23 फरवरी को बंदूक-तलवारों से लैस खालिस्तान समर्थकों ने हमला कर दिया। ये वारिस पंजाब दे संगठन के मुखी भाई अमृतपाल सिंह के समर्थक थे। अमृतपाल खुद भी वहां पहुंचा। ये लोग अमृतपाल के करीबी साथी लवप्रीत सिंह तूफान को छुड़ाने की मांग को लेकर वहां पहुंचे थे। इस दौरान पुलिस ने बैरिकेड लगाकर उन्हें रोक दिया।

हालांकि बाद में अमृतपाल श्री गुरू ग्रंथ साहिब की पालकी लेकर वहां पहुंच गया। जिसे देखकर पुलिस पीछे हट गई। इसका फायदा उठा खालिस्तान समर्थकों ने पुलिस वालों को पीटा और थाने के अंदर घुस गए


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: