Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राखी सावंत ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया प्रेग्नेंट है आदिल खान दुर्रानी की गर्लफ्रेंड

राखी सावंत ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया प्रेग्नेंट है आदिल खान दुर्रानी की गर्लफ्रेंड

<-- ADVERTISEMENT -->




Adil Girlfriend Pregnant

Adil Girlfriend Pregnant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सांवत इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर परेशान हैं। एक बार फिर उनकी शादी पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। हाल ही में राखी के सिर से मां का साया उठ गया है और अब एक बार फिर उनकी शादी टूट गई है। राखी ने आदिल पर मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद अंधेरी कोर्ट ने आदिल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आदिल हिरासत में है, लेकिन राखी लगातार उस पर नए-नए आरोप लगा रही हैं। हाल ही में राखी ने आरोप लगाया था कि आदिल का अफयेर तनु नाम की लड़की के साथ चल रहा है और अब उन्होंने तनु को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है। राखी ने शॉकिंग खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने सुना है कि तनु चंदेल प्रेग्नेंट हैं। इसीलिए वह बाहर आकर शादी भी करने वाले हैं।

राखी सावंत ने पपाराजी से बात करते हुए कहा कि आदिल को बेल नहीं मिली है। मैं तो हैरान हूं। पहले शादी की खबर और अब नवेदिता तनु चंदेल प्रेग्नेंट है। तभी वो शादी करने वाली है। तनु को बाहर आकर बताना चाहिए कि वह प्रेग्नेंट है कि नहीं। मैं शुक्रिया करना चाहती हूं। मुंबई और मैसूर पुलिस का। जिन्होंने आदिल के खिलाफ रेप मामले को उजागर किया। ये बहुत हैरान करने वाला है।

कुछ समय पहले राखी ने कहा था तनु, निवेदिता चांडाल, तुम्हारे नाम में ही चांडाल है। निवेदिता, तुमने मेरा घर तोड़ा, तुमने मेरा दिल तोड़ा, मैं तुम्हें बद्दुआ देती हूं कि तुमने मेरे साथ जो किया, तुम्हारे साथ भी वही होगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: