Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ओम के निशान पर श्रेयस तलपड़े ने मारा था पैर, बड़ गई थी बात, 10 साल बाद माफी...

ओम के निशान पर श्रेयस तलपड़े ने मारा था पैर, बड़ गई थी बात, 10 साल बाद माफी...

<-- ADVERTISEMENT -->




श्रेयस तलपड़े ( shreyas talpade )

फिल्म अभिनेता श्रेयस तलपड़े ( shreyas talpade ) इन दिनों एक बड़ी कॅान्ट्रोवर्सी में फंसते नजर आ रहे हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। फिल्म 2012 का नाम 'कमाल, धमाल, मालामाल' ( kamaal dhamaal malamaal ) है। इस फिल्म का निर्देशन प्रियादर्शन ने किया है। फिल्म के एक सीन में श्रेयस तलपड़े को ओम सिंबल पर पैर रख देते हैं। अब वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने माफी मांगी है। इसपर एक्टर ने सफाई भी दी है।

ओम पर पैर रख रहा है एक ईसाई शख्स
वीडियो में श्रेयस तलपड़े जब ओम के निशान पर पैर रख रहे होते हैं तो उनके गले में क्रॉस का लॉकेट लटका हुआ नजर आता है। यह वीडियो Gems of Bollywood Fan के ऑफिशियल पेज से जारी किया गया है। इसके साथ लिखा है, 'ओम पर पैर रख रहा है एक ईसाई शख्स। क्या आपने कभी किसी और धर्म को इस तरह अपमानित करने वाली फिल्में देखी हैं? 'कमल धमाल मालामाल', 2012'।

wgw.jpg

श्रेयस ने मांगी माफी
ट्विटर पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने इसपर काफी नाराजगी जाहिर की। इस खबर के वायरल होने के बाद अब श्रेयस तलपड़े ने माफी मांगते हुए लिखा है,'आई एम सॉरी।' उन्होंने पोस्ट में लिखा है,'शूट करते वक्त कई फैक्टर होते हैं। इसमें मानसिकता भी शामिल है। यह विशेष रूप से एक्शन दृश्यों के दौरान होता है। हम डायरेक्टर की डिमांड पर काम करते हैं। समय बहुत कम है, बहुत कुछ करना है लेकिन मैं यह नहीं समझा रहा हूं या आप वीडियो में जो देख रहे हैं उसे सही नहीं ठहरा रहे हैं। श्रेयस तलपड़े ने बताया यह भूल अनजाने में हुई है।

यह भूल अंजाने में हुई है

इसके बाद एक्टर ने बताया,'मैं इस बारे में इतना ही कह सकता हूं कि यह पूरी तरह अनजाने में हुआ था और मैं इसके लिए माफी मांगता हूं। मुझे इसे देखना चाहिए था और निर्देशक के ध्यान में लाना चाहिए था। कोई बात नहीं, मैं भविष्य में इस बात का ध्यान रखूंगा और ऐसी बातें नहीं दोहराऊंगा।'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: