Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया ने लगाया अभिनेता पर रेप का आरोप, शिकायत कराई दर्ज

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया ने लगाया अभिनेता पर रेप का आरोप, शिकायत कराई दर्ज

<-- ADVERTISEMENT -->




Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया ने लगाया अभिनेता पर रेप का आरोप

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। अपनी एक्टिंग स्किल्स के दम पर खास पहचान बनाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए है। उनकी एक्स वाइफ आलिया ने पुलिस स्टेशन जाकर अभिनेता के खिलाफ बलात्कार का मामला भी दर्ज करवाया है।

इस संबंध में आलिया ने इंस्टाग्राम पर भी वीडियो शेयर किया है। इंस्टाग्राम वीडियो में उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर कई गंभीर आरोप लगाए है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर आरोप लगाते हुए इस वीडियो में आलिया ने अपनी आपबीती सुनाई है। रोते हुए आलिया ने ये वीडियो शूट किया है। उन्होंने कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अच्छे पिता नहीं है और वो उनके बच्चों को भी दूर करना चाहते है।

जानें क्या कहा वीडियो में

इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया ने कहा कि नवाज उनसे उनके बच्चों को छिनना चाहते है। वो आर्थिक तंगी से जूझ रही है। उन्होंने वीडियो के पोस्ट में लिखा, "एक महान एक्टर जो महान इंसान बनने की कोशिश किया करता है अक्सर! उसकी बेरहम माँ जो मेरे मासूम बच्चे को नाजायज़ बोलती है और ये घटिया आदमी चुप रहता है-वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कल ही इसके ख़िलाफ़ रेप की शिकायत (प्रूफ के साथ) दर्ज कराई है। कुछ भी हो जाये इन बेरहम हाथों में अपने मासूम बच्चों को नहीं जाने दूँगी।" 

उन्होंने कहा कि नवाज ने कोर्ट में केस डालकर कहा कि वो बच्चों की कस्टडी चाहता है। मगर उस शख्स ने कभी बच्चों को महसूस नहीं किया ना ही पेट में महसूस किया। उसे ये नहीं पता कि बच्चों का डायपर कितने का आता है या बच्चों को डायपर पहनाया कैसे जाता है। बच्चों को अब वो ही आदमी छिनना चाहता है, सिर्फ अपनी ताकत और पैसों के बल पर। अब वो दिखाना चाहता है कि वो अच्छा बाप है।

उन्होंने कहा कि नवाज सिर्फ अपनी ताकत का उपयोग कर रहे है, क्योंकि वो पैसों के दम पर कुछ भी खरीद सकते है। वहीं उन्होंने अपने और नवाज के रिश्ते पर भी बात की है। उन्होंने कहा कि तुमने मुझे पत्नी नहीं माना मगर तुम ही मेरे पति थे। आज के समय में मेरे पास ना ही पैसे हैं और अब मेरे बच्चों को भी मुझसे दूर करने की कोशिश हो रही है। उन्होंने कहा कि इंसाफ मांगने के लिए उन्होंने कोर्ट की शरण ली है और उम्मीद है कि कोर्ट उनके हक में फैसला सुनाएगी। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

controversy

Post A Comment:

0 comments: