Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

45 साल की उम्र में बिना शादी के मां बनीं थी Sakshi Tanwar, को-स्टार के साथ उड़ी थी शादी की अफवाहें, जानिए एक्ट्रेस की लाइफ स्टोरी

45 साल की उम्र में बिना शादी के मां बनीं थी Sakshi Tanwar, को-स्टार के साथ उड़ी थी शादी की अफवाहें, जानिए एक्ट्रेस की लाइफ स्टोरी

<-- ADVERTISEMENT -->




45 साल की उम्र में बिना शादी के मां बनीं थी Sakshi Tanwar

टीवी सीरिय 'कहानी घर-घर की' से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने 50 साल की उम्र में भी कोई लाइफ पार्टनर नहीं चुना है। साक्षी आज भी सिंगल लाइफ जी रही हैं। अपनी जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीते हुए एक्ट्रेस ने 2018 में एक बड़ा कदम उठाया। 45 साल की उम्र में जब उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया तो वह मां बनीं। साक्षी ने अपनी प्यारी बेटी का नाम दित्या रखा - जो देवी लक्ष्मी का दूसरा नाम है।
 
आमिर खान और सनी देओल संग बॉलीवुड में किया काम

1973 में राजस्थान के अलवर में जन्मी साक्षी तंवर ने आमिर खान और सनी देओल जैसे अभिनेताओं के साथ काम किया हैं और कई टीवी धारावाहिकों और फिल्मों में मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं। उन्होंने 2016 में ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल में आमिर खान के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्होंने 2018 में रिलीज़ हुई सनी देओल, मोहल्ला अस्सी के साथ एक व्यंग्य नाटक में भी काम किया।
 
करले तू भी मोहब्बत से किया ओटीटी डेब्यू

साक्षी तंवर का पेशेवर जीवन हमेशा शहर की चर्चा का विषय रहा है क्योंकि उन्होंने छोटे पर्दे और सिल्वर स्क्रीन पर दिल जीता है। ऑल्ट बालाजी के करले तू भी मोहब्बत के साथ अपने डिजिटल डेब्यू के माध्यम से भी वह लोगों के दिलों में बस गयी। उन्हें द फाइनल कॉल, मिशन ओवर मार्स और माई: ए मदर्स रेज सहित अन्य वेब सीरीज में भी कास्ट किया गया था।
 
साक्षी ने समीर कोचर को किया था डेट?

साक्षी का करियर दो दशक से भी ज्यादा का हो चुका है और कई बार उनके रिश्तों की खबरों ने जोर पकड़ा। एक बार खबर आई थी कि साक्षी गुपचुप तरीके से शादी कर रही हैं। हालांकि, बाद में उन्होंने इन खबरों का खंडन किया था। अभिनेत्री का नाम अभिनेता और टेलीविजन प्रस्तोता समीर कोचर से भी जुड़ा था। ऐसी कई खबरें थीं कि वह कोचर को डेट कर रही हैं।

साक्षी तंवर को बड़े अच्छे लगते हैं से पहचान मिली

साक्षी लंबे समय से टीवी पर एक्टिव हैं। उन्होंने 1998 में अलबेला सुर मेला के साथ अपनी पहली टेलीविजन शुरुआत की, 2011 और 2014 के बीच, उन्होंने टीवी धारावाहिक बड़े अच्छे लगते हैं में राम कपूर के साथ प्रिया कपूर की भूमिका निभाई।

कहानी घर घर की में साक्षी तंवर ने बेहतरीन काम किया

अभिनेत्री ने बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित एकता कपूर के डेली सोप ओपेरा, कहानी घर घर की में पार्वती अग्रवाल के रूप में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्धि प्राप्त की। यह शो करीब 8 साल (2000 से 2008 तक) टेलीकास्ट हुआ था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: