Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

स्वरा भास्कर से इंटरफेथ मैरिज पर फहद अहमद का बयान, कहा- मैं स्वरा को कोर्ट में रोक पाने....

Swara-Fahad Wedding- स्वरा भास्कर से इंटरफेथ मैरिज पर फहद अहमद का बयान, कहा- मैं स्वरा को कोर्ट में रोक पाने....

<-- ADVERTISEMENT -->




Swara-Fahad Wedding

Swara-Fahad Wedding: जबसे बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी शादी का ऐलान किया है, तभी से वह लगातार लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से कोर्ट में शादी करके सबको चौंका दिया है। वहीं, गुरूवार 16 फरवरी को दोनों ने एक दूसरे के साथ सगाई की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी सगाई और कोर्ट मैरिज की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए हैं। अब स्वरा के पति फहद ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और स्वारा की शादी की फोटो शेयर की है। उस फोटो के साथ लिखे गए कैप्शन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।


फहद ने तस्वीर शेयर कर कही ये बात


फहद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "जब आपको एहसास हुआ कि यह आखिरकार हो गया है ❤️। प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद। वास्तव में यह सारी प्रक्रिया चिंताजनक थी लेकिन परिणाम हमारे चेहरों से पढ़ा जा सकता है।"

इसके आगे फहद ने तस्वीर के बारे में कहा, "जब मैं स्वरा को कोर्ट में डांस करने से रोकने में नाकाम रहा तो मैंने भी उसके साथ डांस करना शुरू कर दिया। मुझे लगता है कि यही एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज है।"


परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में इस महीने शादी करेंगे स्वरा-फहद

इससे पहले स्वरा भास्कर ने फहद के साथ कुछ और फोटोज और वीडियोज शेयर किए थे। अपनी कोर्ट मैरिज के दौरान स्वरा ने मरून कलर की साड़ी और सफेद रंग का ब्लाउज पहना था। वहीं फहद ने भी सफेद कुर्ते पजामे के साथ मरून रंग का वेस्ट कोट पहना हुआ था। इस दौरान स्वरा ने अपनी मां की साड़ी और ज्वैलरी पहनी थी। स्वरा और फहाद ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की है। अब दोनों परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में मार्च में शादी करने जा रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: