Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सौरव गांगुली की बायोपिक में चौके-छक्के जड़ते नजर आएंगे रणबीर कपूर, तगड़ा है फिल्म का बजट

Sourav Ganguly Biopic: सौरव गांगुली की बायोपिक में चौके-छक्के जड़ते नजर आएंगे रणबीर कपूर, तगड़ा है फिल्म का बजट

<-- ADVERTISEMENT -->




Sourav Ganguly Biopic

Sourav Ganguly Biopic: अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों खूब चर्चा में हैं कभी अपनी बेटी राहा को लेकर तो कभी अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर। एक्टर की ये फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है। फिल्म के गानों को खूब प्यार मिल रहा है। अब एक्टर के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धोनी और सचिन के बाद अब पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष रहे सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) पर फिल्म बनने जा रही है और इस फिल्म में क्रिकेटर का किरदार रणबीर कपूर निभाने वाले हैं। 

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब एक्टर किसी बायोपिक में काम कर रहे हों, इससे पहले उन्होंने एक्टर संजय दत्त की बायोपिक में काम किया था, जिसे खूब सराहा गया था। ‘संजू’ रणबीर कपूर के करियर की कुछ सबसे बेहतरीन फिल्मों में गिनी जाती है। ऐसे में अब फैंस उन्हें 'दादा' के रूप में देखने के लिए उत्सुक हैं।

रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट काफी भारी है। ये एक बिग बजट फिल्म होने वाली हैं। जो लगभग 200-250 करोड़ के बजट पर बनेगी। बता दें कि फिल्हाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर आखिरी काम किया जा रहा है। फिल्हाल फिल्म को लेकर एक्टर ने कुछ नहीं कहा है।

गांगुली ने पहले हुई बातचीत में कहा था कि उन्हें इस फिल्म को लेकर कोई जल्दबाज़ी नहीं। वो बस चाहते हैं कि तथ्य सही तरह से दिखाए जाएं। आपको याद हो तो 2019 में ये बायोपिक अनाउंस की गई थी। तब से लेकर अब तक सिद्धार्थ मल्होत्रा और ऋतिक रोशन के नाम भी फिल्म से जुड़ चुके हैं, लेकिन अब रणबीर के नाम पर मोहर लग गई है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: