Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या सलमान- भंसाली के रिश्ते में आई दरार? बीच में छोड़ी 'इंशाअल्लाह' की शूटिंग! निर्माता को भारी नुकसान


<-- ADVERTISEMENT -->




मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ( Sanjay Leela Bhansali ) की 'इंशाअल्लाह' (Inshallah)

बॅालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ( Sanjay Leela Bhansali ) की 'इंशाअल्लाह' (Inshallah) फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। पिछले कुछ सालों से फिल्म को लेकर कोई नई खबर सामने नहीं आई। पहले कहा जा रहा था कि फिल्म की शूटिंग जारी है। लेकिन अब खबरें है कि कुछ हिस्से की शूटिंग होने के बावजूद यह फिल्म नहीं बन सकी। इस फिल्म में सलमान खान ( Salman Khan ) और आलिया भट्ट ( alia bhatt ) लीड किरदार में थे। लेकिन सलमान ने मूवी में काम करने से अब मना कर दिया है।

70851967.jpg

सलमान खान और संजय लीला भंसाली ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ (Hum Dil De Chuke Sanam) में साथ काम किया था। इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद से भाईजान और भंसाली के बीच एक गहरा रिश्ता बन गया था। जब भंसाली प्रोडक्शन की ओर से 'इंशाअल्लाह' का अनाउंसमेंट किया गया तो लोगों को काफी एक्साइटमेंट देखने को मिला। सालों बाद एक बार फिर सलमान और भंसाली की जोड़ी एक फिल्म लेकर आने वाली थी। लेकिन फिल्म अचानक बंद कर दी गई। हाल ही इंटीरियर डिजाइनर रुपिन ने इस फिल्म के बंद होने की वजह का खुलासा किया है।

sanjay-leela-bhansali-salman-khan-1200.jpg

क्रिएटिव डिफरेंस से रूकी फिल्म
भंसाली की यह फिल्म साल 2020 में ईद पर रिलीज होने वाली थी। इसे काफी बड़े स्तर पर बनाया जा रहा था। रुपिन को सेट डिजाइन तैयार करने की जिम्मेदारी मिली थी। रुपिन ने बताया कि फिल्म के लिए सबकुछ सही चल रहा था लेकिन भंसाली और सलमान के क्रिएटिव डिफरेंस के कारण फिल्म बीच में ही बंद हो गई। सलमान और भंसाली की जब वाइब्स मैच नहीं हुईं तो सलमान ने फिल्म से निकलने का फैसला कर लिया और फिल्म बीच में ही रूक गई।

शूटिंग शुरू हो चुकी थी


रुपिन ने आगे बताया,'कारण जो भी रहा लेकिन फिल्म बंद हो गई। भंसाली और सलमान एक साथ काम नहीं करना चाहते थे। मैं एक साल पहले से फिल्म के सेट की तैयारी को लेकर भंसाली के साथ काम कर रहा था। हम लोकेशन के लिए तीन महीने तक यूएसए रहे थे। मॉर्डन अप्रोच के साथ बड़े स्तर पर यह फिल्म बनने वाली थी। नौ महीने के अंतराल में हमने करीब 24 सेट डिजाइन किए। 3 सेट बनाना शुरू कर दिए थे, जिसमें से 1 बन भी गया था। आलिया फिल्म के कुछ हिस्से के लिए शूटिंग कर चुकी थी। दूसरा सेट भी बनकर तैयार होने वाला था और उसमें तीन दिन बाद शूटिंग शुरू होने वाली थी लेकिन सबकुछ बंद करना पड़ा।' अब इन खबरों से तो ऐसा ही लग रहा है कि शायद यह जोड़ी अब कभी साथ में काम नहीं करेगी। जिस तरह से यह प्रोजेक्ट रुका है, लाजमी है की भंसाली अब सलमान से बेहद खफा होंगे।





🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: