Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉक्स ऑफिस पर कुंडली जमाए बैठी है शाहरुख खान की फिल्म पठान, 24वें दिन कमाए इतने करोड़

Pathaan Box Office Collection Worldwide- बॉक्स ऑफिस पर कुंडली जमाए बैठी है शाहरुख खान की फिल्म पठान, 24वें दिन कमाए इतने करोड़

<-- ADVERTISEMENT -->




Pathaan Box Office Collection Worldwide

Pathaan Box Office Collection Worldwide: 24वें दिन पठान की धमक सिनेमाघरों में साफ देखने को मिली। लगातार फैंस के बीच अपना बज बनाए शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बड़ी-बड़ी फिल्मों के आंकड़ों को हिलाकर रख दिया है। फिल्म पठान अब बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ने के काफी करीब है। पठान मूवी ने अभीतक एक्टर यश की फिल्म 'केजीएफ 2', आमिर खान की फिल्म 'दंगल' और अब बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ने में बस कुछ ही आंकड़े दूर है। विश्वभर में प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 540 करोड़ रुपये का नया भारतीय रिकॉर्ड बनाया था। 

शाहरुख खान की फिल्म लगातार तीन हफ्तों से सिनेमाघरों में अपनी जगह बनाए हुए है। शाहरुख खान ने आखिर साबित कर दिया कि पठान में है दम। चार सालों बाद बॉलीवुड में एसआरके (SRK) की वापसी ऐसे-ऐसे कमाई के आंकड़े दिखा रही है, जैसे खुद किंग खान ने भी नहीं सोचा होगा। एक दिन पहले यानी की 17 फरवरी को रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म शहजादा का पहले दिन का कलेक्शन पठान के आगे फुस्स होता नजर आया। फिल्म पठान की सक्सेस से फिल्म की पूरी स्टारकास्ट शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, डिंपल कपाड़िया, आशुतोष राणा और जॉन अब्राहम से लेकर उनके फैंस भी खुशी से झूम रहें हैं। अभीतक फिल्म का कलेक्शन काबिले तारीफ रहा और हो भी क्यों ना आखिर शाहरुख खान की फिल्म जो है। चलिए जानते हैं पठान मूवी के 24वें दिन का कलेक्शन कितना रहा।

'पठान' ने रिलीज के 24वें दिन 2.50 करोड़ रुपयों की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 508.35 करोड़ रुपये हो गया है। पठान 2 का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 980 करोड़ रुपए है। यानी की अब केवल 20 करोड़ दूर है 1000 करोड़ रुपए के आंकड़ों से पठान।

(Pathaan Movie Collection) शाहरुख खान की फिल्म (pathan box office collection) ने 22वें दिन घरेलू बॉक्सऑफिस पर 3.50-4.50 करोड़ की कमाई की थी। इसके साथ ही फिल्म ने 22वें दिन ही घरेलू बॉक्सऑफिस पर 500 करोड़ का आकड़ा आराम से पार कर लिया था। इसके अलावा पठान के वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भी धमाकेदार रहें। (Pathaan Movie) फिल्म ने 23वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 3.10-3.50 करोड़ की ताबातोड़ कमाई की। फिल्म ने 22वें दिन वर्ल्डवाइड 970 करोड़ की कमाई की थी। इसके साथ ही 23वें दिन फिल्म ने वर्ल्‍डवाइड 976 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन पार कर लिया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: