Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'सेल्फी' के दूसरे ट्रेलर में अक्षय कुमार ने रोया 'बायकॉट ट्रेंड' का रोना, कहा- 'जो सह रहे हैं वो कह रहे हैं...'


<-- ADVERTISEMENT -->




Selfiee Trailer: साल 2022 अक्षय कुमार के लिए काफी बुरा साबित हुआ था। अक्षय की पिछले साल की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थीं। अब जल्द ही अक्षय इस साल फिल्म 'सेल्फी' से पर्दे पर फिर से दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाश्मी, लीड रोल में नजर आएंगे। फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर मकर संक्रांति 15 जनवरी 2023 को रिलीज किया गया था। इसके बाद 23 जनवरी को फिल्म का धासू ट्रेलर रिलीज किया गया और अब फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ये ट्रेलर भी पहले वाले की तरह धासू है। इस ट्रेलर में दोनों अभिनेता एक बार फिर जंग के मैदान में दिखाई दे रहे हैं। इस ट्रेलर में इमरान हाश्मी एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रहे हैं। एक ऐसा पुलिस वाला जिसके लिए स्टारडम से बड़ा कानून है। वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार अपने फैन का आदर सत्कार करते नजर आ रहे हैं।

फिल्म में अक्षय सुपरस्टार विजय कुमार का किरदार निभा रहे हैं। टीजर में आप देखेंगे कि टीवी पर एक न्यूज रिपोर्टर एंकरिंग करते हुए कहता है कि विजय कुमार को बायकॉट कर देना चाहिए। बॉलीवुड को बायकॉट कर देना चाहिए।

इसके बाद फिल्म निर्माता गुस्से में कहते हैं कि दो चार हैसटैग और जोड़ दो। एक तो ऐसे ही हमारी फिल्में नहीं चल रही है। इसके बाद अक्षय निर्माता की बात सुनने के बाद भड़कते हुए नजर आते हैं और खुद की तरफ इशारा करते हैं। इशारों में अक्षय ने पूछा कि क्या फिल्में इसी वजह से नहीं चल रही हैं? इस पर निर्माता कहते हैं, नहीं ऐसा नहीं है।

यह भी पढ़ें- मोनालिसा ने बिकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा

आपको बता दें कि यह अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की एक-साथ यह पहली फिल्म है। ‘सेल्फी’ पृथ्वीराज सुकुमार की सुपरहिट मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की रीमेक है।

यह भी पढ़ें- कौन हैं 5 साल छोटे यश कटारिया?


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: