Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sidharth Malhotra-Kiara Advani की Wedding Video आयी सामने, वरमाला के बाद एक-दूसरे को किस करती दिखी शेरशाह की जोड़ी

Sidharth Malhotra-Kiara Advani की Wedding Video आयी सामने, वरमाला के बाद एक-दूसरे को किस करती दिखी शेरशाह की जोड़ी

<-- ADVERTISEMENT -->




Sidharth Malhotra-Kiara Advani की Wedding Video


बीटाउन के सबसे हॉट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी शादी की तस्वीरों से फैंस को मदहोश कर रहे हैं। इस कपल ने शादी के तुरंत बाद 7 फरवरी को सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों को देखकर साफ मालूम पड़ता है कि उनकी आंखों में एक-दूसरे के लिए प्यार बेमिसाल है। दोनों अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। एक शादीशुदा जोड़े के रूप में भी उनकी उपस्थिति ने सभी को प्रभावित किया।  सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तस्वीरों को खूब प्यार मिला। अब इस कपल ने अपनी शादी का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी शादी के दौरान कैसा महौल था। दोनों की जयमाला कैसे हुए। 
 
सिड-कियारा ने शेयर किया शादी का वीडियो
सिद्धार्थ और कियारा ने अब अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का वीडियो साझा किया है। शेरशाह फिल्म के रांझा सॉन्ग पर कियारा की एंट्री होती है। वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ स्टेज पर उनका इंतजार करते देखे गये। कियारा डांस करते हुए सिद्धार्थ के पास पहुंची। सिद्धार्थ दुल्हन से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे थे। उनकी केमिस्ट्री बेमिसाल है। वरमाला का आदान-प्रदान करने के बाद, उन्होंने एक दूसरे को किस करके इस रस्म को पूरा किया।

सिड-कियारा की शादी का जश्न
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब शादीशुदा हैं। इस जोड़े ने 7 फरवरी को अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के फेरे लिए। उन्होंने पति-पत्नी के रूप में शादी की पहली तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में सिड और कियारा दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों को शेयर किया और  कैप्शन दिया, "अब हमारी स्थायी बुकिंग हो गई है। हम अपनी आगे की यात्रा पर आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।"

सिद्धार्थ और कियारा की शादी कुछ ऐसी थी जिसका पूरा देश इंतजार कर रहा था। प्रशंसक और दर्शक शेरशाह से उनकी रील केमिस्ट्री को वास्तविक रूप में देखना चाहते थे, और शादी की उनकी पहली तस्वीरों ने उनके प्यार के बारे में बहुत कुछ बताया। नवविवाहितों ने आखिरकार बाहर कदम रखा और पति और पत्नी के रूप में अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की। उन्हें जैसलमेर हवाई अड्डे पर देखा गया, जहाँ से उन्होंने एक चार्टर्ड उड़ान भरी और नई दिल्ली में सिद्धार्थ के आवास पर पहुँचे। वे 10 फरवरी को मुंबई पहुंचेंगे और 12 फरवरी को वहां रिसेप्शन देंगे।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: