Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पठान का तहलका, 5वें शनिवार 32वें दिन शाहरुख खान की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार

Pathan Box Office Collection Day Wise: पठान का तहलका, 5वें शनिवार 32वें दिन शाहरुख खान की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार

<-- ADVERTISEMENT -->




Pathan Box Office Collection Day Wise

Pathan Box Office Collection Day Wise: चार सालों बाद शाहरुख खान की ग्रेट ग्रैंड वापसी कई इतिहार रच चुकी है और ये सिलसिला अभी थमता नजर नहीं आ रहा है। फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद से ही पठान ने कमाई के मामले में तूफानी रफ्तार पकड़ी हुई है। पठान की रिलीज के बाद कई फिल्में फ्राइडे को रिलीज हुई, लेकिन कोई भी फिल्म पठान के सामने तीन दिन से ज्यादा नहीं टिक पाई। 17 फरवरी को कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा, हॉलीवुड द मार्वल्स की फिल्म एंट मैन 3 औंघे मुंह गिरी। तो वहीं 24 फरवरी को रिलीज हुई अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी भी पठान के सामने टिक नहीं पाई। 

शाहरुख खान पॉपुलैरिटी के आगे कोई भी बॉलीवुड एक्टर की फिल्म ज्यादा दिनों तक सिनेमाघरों में टिक नहीं पा रही है। फिल्म पठान ने अभीतक घरेलू बॉक्सऑफिस पर केजीएफ 2, बाहुबली 2, दंगल और आरआरआर का धमाकेदार रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। 32वें दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। इस बात से किंग खान के फैंस को बहुत खुश हैं। वहीं कलेक्शन की बात करें तो (Pathan) ने पहले ही भारत में 500 करोड़ का आंकड़ा पार किया और 1000 करोड़ कल्ब में शामिल होकर इतिहास रच दिया है।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म पठान अब तक कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। वहीं किंग खान के चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कई रंग दिखा रही है। एसआरके के फैंस उन्हें कितना प्यार करते हैं वह तो फिल्म की लगातार सक्सेस से साफ हो गया है। फिल्म में सलमान खान के कैमियो ने भी पठान को काफी पॉपुलैरिटी दिलाई है। तो वहीं यह खबरें भी जोरो पर है कि पठान में सलमान खान के कैमियो के बाद अब शाहरुख खान भी टाइगर 3 में कैमियो करते नजर आएंगे। हालांकि देखना होगा कि क्या टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में पठान का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं।

हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज हुई फिल्म पठान (Pathaan) की रफ्तार अब थमने का नाम नहीं ले रही। फिल्म की लगातार सक्सेस से शाहरुख खान के फैंस बेहद खुश हैं। तो वहीं फिल्म की पूरी स्टारकास्ट भी फिल्म पठान की ह्यूज सक्सेस से बेहद खुश है। दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और शाहरुख लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को शुक्रिया कर रहें हैं।

सिद्धार्थ आनंद (Sidharth Anand) के निर्देशन में बनी पठान मूवी (pathan movie) ने रिलीज के एक महीने के अंदर ही दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करके इतिहास रच दिया है। वहीं 32वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो एसआरके (SRK) पठान के कलेक्शन (pathan collection) में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। (Pathan Box office Collection) 31वें दिन पठान ने 1.02 करोड़ की कमाई की तुलना में, फिल्म ने लगभग 96-105% की तेजी देखी गई है। 32वें दिन पठान ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 2 से 2.10 करोड़ के बीच कमाई की है। 32 दिनों के बाद की कमाई के बाद पठान का अबतक का कुल घरेलु कलेक्शन 523.18-523.28 करोड़ तक आंकड़ा पार कर लिया है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: