Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

The Night Manager की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं Ananya Panday, क्या Aditya Roy Kapur है इसकी वजह?

The Night Manager की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं Ananya Panday, क्या Aditya Roy Kapur है इसकी वजह?

<-- ADVERTISEMENT -->




The Night Manager- Ananya Panday Story

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे और अभिनेता आदित्य रॉय कपूर पिछले कुछ समय से अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अनन्या और आदित्य का नाम काफी लंबे समय से एक-दूसरे के साथ जुड़ रहा है पर दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगायी है। अनन्या और आदित्य भले ही मीडिया के सामने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं कर रहे हैं, लेकिन कई मौको पर दोनों का साथ में स्पॉट होना कहीं न कहीं इस बात का संकेत देता है कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है। अब अनन्या पांडे की एक पोस्ट ने आदित्य के साथ उनके रिश्ते में होने की अफवाहों को हवा दे दी है। दरअसल, अभिनेत्री ने अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड की हाल ही में रिलीज हुई नई सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ की तारीफ की है। बता दें, यह दूसरा मौका है जब अनन्या ने इस सीरीज की तारीफों के पुल बांधें हैं।

अनन्या ने की ‘द नाइट मैनेजर’ की तारीफ

अनन्या पांडे ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘द नाइट मैनेजर’ की तारीफ़ करते हुए एक स्टोरी शेयर की है। अपनी स्टोरी में अभिनेत्री ने सीरीज की जमकर तारीफ़ की है। अनन्या ने स्टोरी पर ‘द नाइट मैनेजर’ का पोस्टर शेयर किया और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में 'सो बिंगी! #TheNightManager जस्ट कांट गेट इनफ ऑफ' लिखा है। यह दूसरी बार है जब अभिनेत्री ने इस सीरीज की तारीफ की है। इससे पहले सीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान अनन्या से इसके बारे में पूछा गया था तो उन्होंने जवाब दिया था कि यह बहुत अच्छी है। अभिनेत्री को आदित्य की इस सीरीज की ऐसे तारीफ़ करता देखकर सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गयी है। सोशल मीडिया पर लोग दोनों के रिश्ते में होने को लेकर जमकर चर्चा कर रहे हैं। 


ओटीटी पर रिलीज हुई है ‘द नाइट मैनेजर’

‘द नाइट मैनेजर’ एक स्पाई-थ्रिलर सीरीज़ है, जो 17 फरवरी को ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। सीरीज में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धूलिपाला मुख्य भूमिका में है। इन दिनों के दमदार अभिनय की वजह से सीरीज रिलीज के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही हैं। ‘द नाइट मैनेजर’ को अच्छे रिव्यु दिए गए हैं। वीकेंड पर देखने के लिए ये एक परफेक्ट सीरीज है। बता दें, ‘द नाइट मैनेजर’ एक आठ एपिसोड की सीरीज है, जिसके अभी चार ही एपिसोड रिलीज किये गए हैं। बाकी के बचे हुए एपिसोड जून 2023 में रिलीज किए जाएंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: