Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आम नहीं थे कियारा के कलीरे, आस्कर से लेकर कपल की लव स्टोरी तक सबकी दिखी झलक

आम नहीं थे कियारा के कलीरे, आस्कर से लेकर कपल की लव स्टोरी तक सबकी दिखी झलक

<-- ADVERTISEMENT -->




Kiara Advani Wedding
Kiara Advani Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट फेवरेट कपल एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फाइनली 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध ही गए। अब दोनों की शादी की तस्वीरें धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। तस्वीरों में दोनों बेहद सुंदर लग रहे हैं। सिद्धार्थ और कियारा ने शादी की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, "अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। हम अपने सफर में आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।"एम्प्रेस रोज़ लहंगे में दुल्हन बनी कियारा बेदह सुंदर नजर आईं तो वहीं सिद्धार्थ भी दूल्हे के लुक में काफी डैशिंग लगे। वह अपने आउटफिट में काफी स्टनिंग लग रही थीं, लहंगे में बारीक कढ़ाई की गई है। पूरे आउटफिट में स्वारोवस्की क्रिस्टल लगे थे।

वहीं एक्ट्रेस के कलीरों ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। ये कोई आम कलीरे नहीं थे, बल्कि कई यादों को समेटा गया था। कियारा के इन कलीरों में उनके और सिद्धार्थ ने नाम के इनिशियल्स को पिरोया गया था, जो इस कपल के गहरे रिश्ते को दिखाता है।

वहीं कियारा ने अपने कलीरे सिद्धार्थ के डॉग ऑस्कर को डिडीकेट किए हैं। सिद्धार्थ के डॉग ऑस्कर ने बीते साल इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। गोल्डन रंग के इन कलीरों में सिद्धार्थ के डॉग की फोटोज बनी हुई हैं।

वहीं दोनों के लुक की बात करें तो कियारा आडवाणी मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा का एम्प्रेस रोज़ लहंगा पहना था। लहंगे में बारीक कढ़ाई की गई थी पूरे आउटफिट में स्वारोवस्की क्रिस्टल लगे थे। सोशल मीडिया पर कियारा के ब्राइडल लुक की काफी तारीफ हो रही है। वहीं दुल्हे राजा बी कापी हैंडसम लग रहे थे। सिद्धार्थ ने भी मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन की गई मैटेलिक गोल्ड कलर की शेरवानी पहनी थी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: