Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख खान इस दिन शुरु करेंगे सलमान खान की टाइगर 3 की शूटिंग, फैंस बड़े सरप्राइज के लिए हो जाएं तैयार

शाहरुख खान इस दिन शुरु करेंगे सलमान खान की टाइगर 3 की शूटिंग, फैंस बड़े सरप्राइज के लिए हो जाएं तैयार

<-- ADVERTISEMENT -->




शाहरुख खान इस दिन शुरु करेंगे सलमान खान की टाइगर 3 की शूटिंग

शाहरुख खान की पठान में सलमान खान के कैमियो ने प्रशंसकों को एक बड़ा सरप्राइज दिया है। फिल्म में जिस तरह से सलमान खान की एंट्री हुई उसके दर्शकों को सिनेमाघर मे ंसीटियां बजाने पर मजबूर कर दिया। करण-अर्जुन की जोड़ी को साथ देखकर दर्शक जश्न मना रहे थे। अब एक बार फिर से दोनों साथ नजर आने वाले हैं। 

सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म पठान में शाहरुख-सलमान के पुनर्मिलन के बाद, शाहरुख एसके की आगामी फिल्म टाइगर 3 में कैमियो करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वाईआरएफ जासूस ब्रह्मांड बड़ा और बेहतर हो रहा है। SRK की टाइगर 3 की शूटिंग का विवरण गुप्त है, उम्मीद है कि वह अप्रैल में इसकी शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

शाहरुख खान शुरू करेंगे टाइगर 3 की शूटिंग

एसके की टाइगर की तीसरी किस्त में शाहरुख खान उर्फ पठान की एंट्री के बारे में एक ट्रेड सोर्स ने खुलासा किया। जैसा कि हमने पठान में देखा की दो अलग-अलग फिल्मों के सुपर-जासूस एक-दूसरे की फिल्मों में एंट्री करना शुरू कर चुके हैं। हॉलीवुड की एवेंजर्स की तरह ही  वाईआरएफ ने भी अपना स्पाई यूनिवर्स बनाया है और शाहरुख खान और समलान खान इस फिल्म में साथ आ चुके हैं। टाईगर 3 में भी शाहरुख पठान बनकर एंट्री करेंगे। 

सूत्र ने कहा, शाहरुख अप्रैल के अंत तक टाइगर 3 के लिए शूटिंग करेंगे और शूटिंग मुंबई में होने की उम्मीद है। इस शूट का विवरण पूरी तरह से गुप्त रखा जा रहा है, लेकिन जब टाइगर 3 में दो सुपर जासूस फिर से मिलेंगे तो आतिशबाजी की उम्मीद है। पठान में सलमान ने शाहरुख से कहा कि वह एक महत्वपूर्ण मिशन पर जा रहे हैं, इसलिए पठान इस मिशन के दौरान टाइगर से मिलेंगे।'

शाहरुख खान के लिए आगे क्या है?
काम के मोर्चे पर, शाहरुख खान वर्तमान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ पठान की सफलता की सवारी कर रहे हैं। इसके बाद वह नयनतारा के साथ एटली के जवान में नजर आएंगे। फिल्म में विजय सेतुपति की भी अहम भूमिका है। 2023 के अंत में, SRK डंकी में तापसी पन्नू के साथ नज़र आएंगे। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: